Advertisment

गुलाबी चोली पहन नम्रता मल्ला ने इस गाने में लटकों-झटकों से उड़ाया गर्दा, बार-बार देख रहे फैंस

Bhojpuri Song: यूट्यूब पर भोजपुरी गानों का जबरदस्त क्रेज है. इनमें अगर आइटम गर्ल नम्रता मल्ला हो तो फैंस वीडियो को देख खुशी से उछल पड़ते हैं.

Advertisment
author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Namrita Malla Bhojpuri song
Advertisment

Namrita Malla Song: भोजपुरी सिनेमा की क्वीन नम्रता मल्ला बेहद हॉट दिखती हैं. एक्ट्रेस अपनी एक-अंक अदा से दर्शकों के दिलों पर छुरियां चला देती हैं. नम्रता के गाने मार्कट में आते ही वायरल हो जाते हैं. फैंस को भी उनके आइटम नंबर्स के आने का बेसब्री से इंतजार रहता है. अगर आप भोजपुरी गानों के बहुत बड़े फैन हैं तो आपको नम्रता मल्ला का ये गाना जरूर देखना चाहिए. इस गाने में दीवा ने अपने लटकों-झटकों से सबके होश उड़ा दिए हैं. गुलाबी चोली पहने नम्रता मल्ला अपने किलर मूव्स से दिल धड़का रही हैं.

Advertisment

ये भी पढ़ें- मुस्लिम संग शादी से पहले स्वरा भास्कर को था सबसे बड़ा खौफ, मुझे दिवाली नहीं...

गुलाबी चोली में नम्रता मल्ला ने ढाया कहर

भोजपुरी गानों का लोगों के बीच जबरदस्त क्रेज रहता है. खासतौर पर डांस करने के लिए भोजपुरी आइटम नंबर ही डीजे र कोहराम मचाते हैं. भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में काम करने के लिए देश विदेश से हीरोइनें आ रही हैं. उन्ही में हॉट क्वीन नम्रता मल्ला का नाम भी है. वो अपनी खूबसूरती और ग्लैमरस से सबकी फेवरेट बन गई हैं. नम्रता के गाने बलमवा के बालम यूट्यूब पर काफी हिट है. इस गाने में एक्ट्रेस ने गुलाबी चोली पहन ताबड़तोड़ डांस किया है. साथ ही उनके किलर मूव्स से नजरें हटाना मुश्किल है. 

ये भी पढे़ं- Jani Master Case Update: जानी मास्टर ने कुबूल किया अपना अपराध...अब रडार में आईं उनकी पत्नी

Advertisment

इस गाने में नम्रता सुपरहॉट और बोल्ड लग रही हैं. उन्होंने अपनी दिलकश अदाओं से दिलों पर बिजलियां गिरा दी हैं. इस गाने में वह समर सिंह के साथ थिरकती नजर आ रही हैं. गाने के बोल भी काफी दमदार हैं. 

बता दें कि नम्रता मल्ला भोजपुरी सिनेमा की पॉपुलर आइटम गर्ल बन गई हैं. उन्होंने लगभग सभी भोजपुरी सुपरस्टार के साथ म्यूजिक वीडियो में काम किया है. नम्रता के गाने रिलीज होते ही यूट्यूब पर हिट हो जाते हैं. फैंस इन्हें बार-बार देखना पसंद करते हैं. इसी तरह नम्रता मल्ला के इस गाने का हंगामा भी थमने का नाम नहीं ले रहा है.

Advertisment

ये भी पढ़ें- Mia Khalifa life style: पोर्न इंडस्ट्री छोड़ने के बाद ऐसे अपना घर चला रही हैं मिया खलीफा? जानिए क्या है उनका नया बिजनेस

Namrita Malla dance video best bhojpuri song video namrita malla Hot Dance Bhojpuri song namrita malla video namrita malla Songs Namrita malla Namrita Malla new song
Advertisment
Advertisment