Advertisment

Nancy Tyagi dress: नैंसी त्यागी ने अनन्या पांडे के लिए बनाई ये खूबसूरत सी ड्रेस, देखकर एक्ट्रेस रह गई शॉक, वीडियो से खुश हो जाएंगे आप

Nancy Tyagi dress: मशहूर फैशन डिजाइनर नैन्सी त्यागी ने अपनी नई डिजाइन की हुई ड्रेस से सभी का दिल जीत लिया है. यह ड्रेस बॉलीवुड अभिनेत्री अन्नया पाण्डे के लिए बनाई गई है.

author-image
Garima Sharma
New Update
Nancy Tyagi made a dress for Ananya Pandey

नैंसी त्यागी ने अनन्या पांडे के लिए बनाई ये खूबसूरत सी ड्रेस, देखकर एक्ट्रेस रह गई शॉक, वीडियो से खुश हो जाएंगे आप

Ananya Pandey in Nancy Tyagi dress: हाल ही में, फैशन की दुनिया में एक नई चर्चा का विषय बनी है नैन्सी त्यागी और अन्नया पाण्डे की जोड़ी. मशहूर फैशन डिजाइनर नैन्सी त्यागी ने अपनी नई डिजाइन की हुई ड्रेस से सभी का दिल जीत लिया है. यह ड्रेस बॉलीवुड अभिनेत्री अन्नया पाण्डे के लिए बनाई गई है और इस ड्रेस को लेकर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हो रही है.

Advertisment

नैंसी त्यागी ने अनन्या पांडे के लिए बनाई ड्रेस

नैन्सी त्यागी के द्वारा डिजाइन की गई यह ड्रेस खूबसूरत रंगों और आकर्षक डिजाइन के साथ एकदम खास है. ड्रेस का हर एक डिटेल बारीकी से तैयार किया गया है, जिसमें सटल रंगों के साथ जटिल कढ़ाई और आधुनिक सिल्हूट्स का मेल है. अन्नया पाण्डे ने इस ड्रेस को पहनकर न केवल अपनी खूबसूरती को बढ़ाया है, बल्कि उन्होंने नैन्सी की डिजाइनिंग को भी एक नया मुकाम दिया है.

ड्रेस देखकर अनन्या पांडे रह गई शॉक 

हाल ही में, एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें अन्नया पाण्डे इस खूबसूरत ड्रेस में नजर आ रही हैं. वीडियो में, अन्नया ड्रेस के साथ विभिन्न पोज़ देती हुई और उसके हर डिटेल को फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं. उनके आत्म-विश्वास और ड्रेस की चमक ने वीडियो को और भी आकर्षक बना दिया है.

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

नैन्सी त्यागी की इस नई ड्रेस ने फैशन की दुनिया में एक नई लहर पैदा कर दी है. उनके डिजाइन की यह खासियत है कि यह न केवल आधुनिक ट्रेंड्स को फॉलो करती है बल्कि एक अद्वितीय फील भी देती है. अन्नया पाण्डे ने इस ड्रेस में जिस तरह से खुद को प्रस्तुत किया है, उससे यह स्पष्ट है कि यह डिजाइनर की मेहनत और रचनात्मकता का प्रमाण है.

इस ड्रेस की विशेषताएं और नैन्सी त्यागी की डिजाइनिंग की तारीफ करने के लिए फैंस और फैशन एन्थूजियास्ट्स ने सोशल मीडिया पर जमकर बधाई दी है. यह ड्रेस न केवल अन्नया पाण्डे की खूबसूरती को निखारती है, बल्कि फैशन के क्षेत्र में नैन्सी त्यागी की मौलिकता और क्रिएटिविटी को भी प्रदर्शित करती है.

Ananya Pandey outfit Nancy Tyagi dress design Actress Ananya Panday Ananya Pandey in Nancy Tyagi dress Ananya Pandey dress video Nancy Tyagi fashion designer
Advertisment