Advertisment

रणबीर कपूर संग रोमांस कर एक्ट्रेस की मेंटल हेल्थ पर पड़ा ऐसा असर, हुईं डिप्रेशन का शिकार, छोड़ा बॉलीवुड?

Nargis Fakhri Birthday: नरगिस फाखरी को एक्टिंग की वजह से कई परेशानियों का सामना करना पड़ा था और वो बॉलीवुड छोड़कर चले गई थी. आज उनके जन्मदिन पर जानते हैं आखिर उनके साथ ऐसा क्या हुआ.

author-image
Sezal Thakur
New Update
Nargis fakhri

Nargis Fakhri Birthday

Advertisment

Nargis Fakhri Birthday: बॉलीवुड की चकाचौंध भरी दुनिया में हर कोई ऊचाईयों तक पहुंचे ये मुमकिन नहीं है. इंडस्ट्री में पहचान बनाना बेहद ही मुश्किल है और अगर कोई पहचान बना भी ले तो उसे बरकरार रखना भी एक बहुत बड़ी जिम्मेदारी होती है. क्योंकि कई एक्टर-एक्ट्रेस ऐसे हैं जो फेम मिलने के बाद सालों बड़े पर्दे से गायब हो गए. आज हम जिसक एक्ट्रेस की बात करने जा रहे हैं, उनके साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ है. रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ ब्लॉकबस्टर फिल्म रॉकस्टार से डेब्यू करने वाली नरगिस फाखरी (Nargis Fakhri) को एक्टिंग की वजह से कई परेशानियों का सामना करना पड़ा था और वो  बॉलीवुड छोड़कर चले गई थी. आज एक्ट्रेस अपना 45वां जन्मदिन मना रही है, तो चलिए जानते है आखिर उनके साथ ऐसा क्या हुआ. 

बॉलीवुड छोड़ अमेरिका हुईं शिफ्ट 

रणबीर कपूर के साथ फिल्म 'रॉकस्टार' से डेब्यू करने वाली खूबसूरत एक्ट्रेस नरगिस फाखरी ने  भले अपने एक्टिंग करियर में ज्यादा फिल्मों में काम ना किया हो लेकिन जिन फिल्मों में एक्ट्रेस ने काम किया है, उनमें उन्होंने अपने किरदारों को बखूबी निभाया है. 'रॉकस्टार' में एक्ट्रेस की जोड़ी रणबीर के साथ काफी पसंद की गई दी, दोनों के बीच रोमांस भी देखा गया था. इस फिल्म के बाद एक्ट्रेस ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा और ‘रॉकस्टार’ के बाद 'मैं तेरा हीरो', 'मद्रास कैफे', 'हाउसफुल 3' जैसी कई फिल्मों में काम किया. लेकिन इसके बाद एक्ट्रेस ने अचानक ही एक्टिंग से दूरी बना ली और वो अमेरिका में शिफ्ट हो गई.

नरगिस ने क्यों छोड़ा बॉलीवुड?

दरअसल, कई फिल्मों में काम करने के बाद नरगिस  डिप्रेशन का शिकार हो गई थी. उन्होंने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया था. एक्ट्रेस ने कहा था- लगातार काम करने की वजह से वो परेशान रहने लगी थी, उन्हें उनके परिवार वालों की याद आती थी. एक्ट्रेस लोगों से बात नहीं करना चाहती थी, लेकिन उन्हें जबरदस्ती चीजें करनी पड़ती थी. इस सबका उनपर ऐसा असर पड़ा था कि वो डिप्रेशन का शिकार हो गई थी. वो ये तक सोचती की वो आखिर कर क्या रही हैं. फिर वो अमेरिका लौट गई और उन्हें ठीक होने में दो साल लगे. एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्हें आखिरी बार साल 2022 में आई फिल्म शिव शास्त्री बलबोआ में देखा गया था. वहीं अब एक्ट्रेस हाउसफुल 5 में नजर आएंगी. 

ये भी पढ़ें- Karwa Chauth 2024: करवा चौथ पर अपने पिया संग देखें ये रोमांटिक फिल्में, रिश्ता होगा और भी मजबूत

Ranbir Kapoor nargis fakhri photoshoot Nargis Fakhri Movies nargis fakhri on break from bollywood Nargis Fakhri On Mental Health Issue Nargis Fakhri mental Health Nargis Fakhri Birthday
Advertisment
Advertisment