Advertisment

Natasa-Elvish: एल्विश यादव के साथ मस्ती करती दिखीं नताशा, हार्दिक पांड्या के बर्थडे पर सामने आया VIDEO

'बिग बॉस OTT 2' के विनर एल्विश यादव और नताशा स्टैनकोविक के कुछ वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहे हैं. एल्विश ने क्रिकेटर हार्दिक पंड्या के जन्मदिन पर उन्हें जलाने के लिए जानबूझकर ये वीडियो साझा किए थे. फैंस दोनों को जमकर ट्रोल कर रहे हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
 Natasa-Elvish
Advertisment

Natasa-Elvish Viral Video: सोशल मीडिया पर हार्दिक पांड्या की एक्स वाइफ नताशा स्टैनकोविक एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं. नताशा ने भले ही हार्दिक से तला ले लिया है. लेकिन वह इंटरनेट पर जमकर फुटेज बटोर रही हैं. हाल में 11 अक्टूबर को हार्दिक पांड्या का जन्मदिन था. इस मौके पर नताशा ने एक्स हसबैंड को विश नहीं किया. बल्कि उन्हें जलाने के लिए एल्विश यादव के साथ मस्ती भरे वीडियो साझा कर दिए हैं. 'बिग बॉस ओटीटी 2' के विनर एल्विश यादव ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर नताशा स्टेनकोविक के साथ एक नया वीडियो शेयर किया है. दोनों साथ में काफी कूल और खुश नजर आ रहे हैं. नताशा के साथ वीडियो शेयर करते हुए एल्विश ने इसे सरप्राइज बताया और फैंस के रिएक्शन मांगे.

एल्विश और नताशा का कूल अवतार
एल्विश यादव और नताशा स्टैनकोविक दोनों समंदर किनारे चिल करते नजर आ रहे हैं. बैकग्राउंड में नताशा का नया 'तेरे करके' बज रहा है. फ्लोरल प्रिंट ड्रेस में नताशा काफी खूबसूरत दिख रही हैं. वहीं एल्विश ने भी मैचिंग सिल्वर आउटफिट पहना है. दोनों एक-दूसरे में खोए हुए हैं. इस सरप्राइज वीडियो को देख फैंस हैरान रह गए हैं. 

इसके अलावा एक और वीडियो में एल्विश और नताशा साथ में स्पॉट हुए हैं. दोनों को एक ही कार से बाहर निकलते देखा गया. एल्विश के बाद नताशा कार से उतरी और दोनों ने पैपराजी को पोज दिए. सोशल मीडिया पर इन दोनों के वीडियो देख फैंस समझ गए कि हार्दिक के जन्मदिन पर जानबूझकर ये वीडियो साझा किए जा रहे हैं. 

हार्दिक पंड्या से तलाक लेने के बाद अब नताशा म्यूजिक वीडियो में नजर आ रही हैं. उन्होंने एक के बाद एक कई प्रोजेक्ट साइन किए हैं. नताशा का कमबैक काफी दमदार है. हालांकि, फैंस उनको सपोर्ट करने की बजाय ट्रोल करते नजर आते हैं.

हार्दिक-नताशा ने तोड़ दी 4 साल की शादी
क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक ने पिछले महीने ही करीब 4 साल पुरानी शादी तोड़ दी थी. दोनों ने बताया था कि वो आपसी सहमति से अलग होने का फैसला ले रहे हैं. बेटे अगस्त्य के पालन-पोषण में दोनों को-पेरेंट बने रहेंगे. बता दें कि हार्दिक और नताशा की शादी 31 मई, 2020 को हुई थी.  बेटे के जन्म के बाद दोनों ने 2023 में उदयपुर में ग्रैंड शादी रचाई थी.

Natasa Stankovic Hardik Pandya Natasa Stankovic news
Advertisment
Advertisment