Advertisment

Hardik से तलाक के बाद Natasa ने दी बेटे के बर्थडे की ग्रैंड पार्टी, नाराज लोगों ने किए ऐसे-ऐसे कमेंट्स

क्रिकेटर हार्दिक पांड्या से अलग होने के बाद नताशा स्टेनकोविक अपने बेटे अगस्त्य के साथ अपने देश सर्बिया चली गईं. यहां उन्होंने बड़े धूमधाम से अपने बेटे का चौथा जन्मदिन मनाया है.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Natasa Stankovic son

Natasa Stankovic Son: भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक अलग हो चुके हैं. दोनों ने हाल में अपने अलगाव की घोषणा की है. कपल एक बेटे अगस्त्य के पेरेंट हैं. सोशल मीडिया पर अभी भी हार्दिक का घर टूट जाने पर उनके फैंस दुखी हैं. बहरहाल, पति से अलग होने के बाद नताशा अपने देश सर्बिया लौट गई हैं. उन्होंने यहीं पर बेटे के साथ घर बसा लिया है. 31 जुलाई को नताशा ने अगस्त्य का चौथा जन्मदिन मनाया था. बर्थडे पार्टी की फोटोज एक्ट्रेस ने इंस्टा हैंडल पर शेयर की हैं. 

Advertisment

नताशा स्टेनकोविक ने दी थीम पार्टी

नताशा स्टेनकोविक ने बुधवार को अगस्त्य के लिए हॉट व्हील्स थीम बर्थडे पार्टी दी थी. ये पार्टी बेहद ग्रैंड और तामझाम से भरी हुई थी. नताशा ने हार्दिक से अलग होने के बाद बेटे का जन्मदिन धूमधाम से मनाया है. पार्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तैर गईं. गुलाबी चेक टॉप में नताशा बेटे के साथ पोज दे रही थीं, जिसने सफेद हॉट व्हील्स टी-शर्ट पहनी हुई थी. वे हॉट व्हील्स थीम वाले केक के सामने पोज दे रहे थे. बैकग्राउंड में हॉट व्हील्स फॉन्ट में “अगस्त्य 4” लिखा हुआ था.

हार्दिक को न देख नाराज हुए लोग

नताशा ने फोटो डंप में पॉपुलेटेड ग्रासिंग टेबल की एक तस्वीर भी साझा की. हार्दिक के भाई और क्रिकेटर क्रुणाल पांड्या ने कमेंट सेक्शन में एक सफ़ेद दिल वाला इमोजी ड्रॉप किया है. हालांकि, इन फोटोज में हार्दिक को न देख फैंस नाराज हो गए. लोगों ने नताशा की जमकर क्लास लगा दी.

इंटरनेट ने इस मौके पर नताशा को भी नहीं बख्शा. एक इंस्टाग्राम यूजर ने कमेंट किया, "आप हार्दिक के साथ इस जश्न को मनातीं तो अच्छा होता. यह उनके और आपके बच्चे के लिए एक अच्छी याद होती, कल्पना करें कि वह अभी यह सब देख रहा होगा और उसे कैसा महसूस हो रहा होगा।" एक और यूजर ने कहा, "अगर पिता वहां होते तो यह और भी खूबसूरत होता." एक और फैन ने पूछा, 'बर्थडे पर बेटे के पिता को नहीं बुलाया आप कैसी मां हैं"? 

natasa stankovic news Natasa Stankovic Divorce Hardik Pandya and Natasa Stankovic Natasa Stankovic hardik pandya
Advertisment
Advertisment