Advertisment

हार्दिक पांड्या से तलाक के बाद किसको डेट कर रही हैं नताशा स्टेनकोविक? पेंडेंट ने खोली पोल

Natasa Stankovic Pendant Sparks dating rumors: हार्दिक पांड्या से तलाक के बाद नताशा लगातार किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी ही हुई हैं. इसी बीच अब हाल ही में नताशा जब स्पाॅट हुई तो उनके गले के पेंडेंट को देख लोग तरह-तरह की बातें करने लगे. जानिए आखिर ऐसा क्या है उस पेंडेंट में.

author-image
Sarika Swaroop
New Update
MixCollage-16-Oct-2024-07-48-PM-6271

नताशा के पेंडेंट ने खींचा ध्यान

Advertisment

Natasa Stankovic Pendant Sparks dating rumors: नताशा स्टेनकोविक अपने क्रिकेटर पति हार्दिक पांड्या से तलाक के बाद से ही लगातार सुर्खियों में है. इन दिनों वह अपने हालिया रिलीज म्यूजिक वीडियो तेरे करके को लेकर चर्चा में हैं. इससे पहले वो एल्विश के साथ नजर आई थीं तो सुर्खियों में आ गई थीं. इसी बीच अब नताशा के सुर्खियों में आने की वजह उनका पेंडेंट बना है.

नताशा के पेंडेंट ने खींचा ध्यान

दरअसल, हाल ही में नताशा को मुंबई के बांद्रा में स्पाॅट किया गया. इस दौरान नाताशा के साथ बॉडीगार्ड भी नजर आए. वहीं नताशा के लुक की बात करे तो इस दौरान वह ब्लू जीन्स के साथ प्रिंटेड शर्ट पहने नजर आईं. उन्होंने अपने बालों को खुला रखा था. हालांकि उनके लुक से ज्यादा उनके पेंडेंट ने लोगों का ध्यान खींचा. नताशा इस दौरान अपने गले में दो पेंडेंट पहने दिखाई दी. इनमें से एक में जीसस सिम्बल वाला लॉकेट था. लेकिन दूसरे पेंडेंट का लॉकेट 'A' लेटर था. ऐसे में नताशा के गले में A देख लोगों ने उनके डेटिंग पर क्यास लगाना शुरु कर दिया.

कौन है 'A'?

दरअसल, हार्दिक पांड्या से तलाक के बाद से ही नताशा स्टेनकोविक का नाम उनके बेस्ट फ्रेंड एलेक्जेंडर एलेक्स लिलिक के साथ जुड़ रहा है. आपको बता दें कि अलेक्जेंडर एलेक्स पेशे से मॉडल और एक्टर हैं. उन्होंने वेब सीरीज 'गिरगिट' से एक्टिंग डेब्यू भी किया था. रिपोर्ट्स के मुताबिक अलेक्जेंडर दिशा के रूम पार्टनर रहे हैं, बताया जाता है कि अलेक्जेंडर दिशा के जिम ट्रेनर भी रहे हैं. हालांकि कुछ समय से अलेक्जेंडर का नाम दिशा से भी जुड़ रहा है.

एलेक्जेंडर संग पूल में मस्ती करती दिखी थीं नताशा

लेकिन हार्दिक संग तलाक होते ही नताशा का नाम इन दिनों अलेक्जेंडर से जुड़ रहा है. कुछ दिनों पहले उन्हें एलेक्जेंडर के साथ पूल में क्वालिटी टाइम स्पेंड करते भी देखा गया था. इस बीच नताशा के गले में 'A' लेटर वाला पेंडेंट चर्चा में आ गया है. वैसे आपको बता दें कि नताशा के बेटे का नाम भी A से है. ऐसे में ये कहना मुश्किल है कि नातशा का  'A' लेटर पेंडेंट किसको डेडीकेटेड है. फिलहाल इस वक्त इसे हर कोई अलेक्जेंडर  से ही जोड़ रहा है. 

ये भी पढे़ं- 'वड़ा पाव गर्ल' से भी ज्यादा हसीन है 'मॉडल चायवाली', ग्लैमरस तस्वीरें देख कहेंगे - 'क्या खूब दिखती हो...'

Entertainment News in Hindi Viral Video Bollywood News hardik pandya hardik pandey natasha stankovic latest-news Hardik Pandya Natasha Stankovic natasha stankovic
Advertisment
Advertisment