Advertisment

Natasa Stankovic Bold: तलाक के बाद बोल्ड हुईं भाभी नताशा, शेयर किया ऐसा हॉट वीडियो

सोशल मीडिया पर हार्दिक पांड्या और जैस्मीन वालिया की डेटिंग खबरें वायरल हो रही हैं. इन खबरों के बीच हार्दिक की एक्स वाइफ नताशा स्टेनकोविक ने एक बोल्ड वीडियो साझा किया है.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Natasa Stankovic 'Sexy Video

Natasa Stankovic Sexy Video: हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक बॉलीवुड और क्रिकेट की पॉपुलर जोड़ी थे. दोनों अब अलग हो चुके हैं. इस कपल की लव-स्टोरी बेहद प्यारी थी, लेकिन अब दोनों अलग-अलग जिंदगी में आगे बढ़ रहे हैं. फिलहाल, सोशल मीडिया पर हार्दिक और सिंगर जैस्मीन वालिया की डेटिंग की अफवाहें वायरल हो रही हैं. दोनों की वेकेशन फोटोज ने बवाल मचा दिया है. इधर नताशा भी रिवेंज के मोड में हैं. उन्होंने अपने इंस्टा हैंडल एक हॉट वीडियो शेयर किया है. इसमें नताशा काफी ग्लैमरस दिख रही हैं. 

Advertisment

नताशा ने बॉडीकॉन ड्रेस में किया ग्लो

नताशा ने अपने इंस्टा हैंडल पर एक नया वीडियो शेयर किया है. इसमें दीवा बेहद स्टाइलिश और ग्लैमरस लग रही हैं. ये वीडियो नताशा के लेटेस्ट फोटोशूट से जुड़ा है. वीडियो में नताशा ने स्काई ब्लू बॉडी-हगिंग बकाइन ड्रेस पहनी हुई है. वह बेहद कॉन्फिडेंस के साथ वॉक करती नजर आ रही हैं. उन्होंने वीडियो को कैप्शन दिया, “ग्लैम एंड गो #plavenociusatenu।” 

फैंस ने बढ़ाया नताशा का हौसला

नताशा के इस अवतार को देख फैंस समझ गए हैं कि वो जल्द ही मॉडलिंग और डांसिंग की ओर वापस लौट आएंगी. एक्ट्रेस ने तलाक के दर्द के बाद खुद को खोजना शुरू कर दिया है. फैंस नताशा के लिए चियर करते नजर आए. 

ये भी पढ़ें- Hardik Pandya Dating: नताशा को छोड़ इस बिकिनी बाला को डेट कर रहे हैं हार्दिक पांड्या, यूजर्स ने कहा- धोखेबाज

इससे पहले नताशा ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक मोटिवेशनल विचार शेयर किया था. उन्होंने लिखा, "जब आप सब कुछ भगवान को समर्पित कर देते हैं, तब आपको एक नया नाम मिलता है. आप वह नहीं हैं जो आप थे, बल्कि वह हैं जो भगवान कहते हैं कि आप हैं." फैंस ने मान लिया कि नताशा ने हार्दिक से आगे बढ़ना शुरू कर दिया है.

जैस्मीन के साथ वेकेशन पर हैं हार्दिक

दूसरी ओर सोशल मीडिया पर फैंस ने अनुमान लगाया कि हार्दिक और जैस्मीन ग्रीस में एक साथ छुट्टियां मना रहे हैं. दोनों ने एक ही जगह की तस्वीरें साझा की हैं. साथ ही हार्दिक और जैस्मीन ने एक-दूसरे की पोस्ट को भी लाइक किया है. 

Advertisment

नताशा और हार्दिक ने पिछले महीने अपने अलग होने की घोषणा की थी. उन्होंने कहा कि भले ही वे अलग हो रहे हैं, लेकिन वे अपने बेटे अगस्त्य की सह-पालन-पोषण करना जारी रखेंगे। नताशा पिछले महीने अपने बेटे अगस्त्य के साथ सर्बिया में अपने होमटाउन लौटकर बेटे के साथ समय बिता रही है. 

natasa stankovic video natasa stankovic news Hardik Pandya and Natasa Stankovic Natasa Stankovic New video Natasa Stankovic Viral Video Natasa Stankovic hardik pandya Natasa Stankovic Photos
Advertisment