Advertisment

हार्दिक पांड्या ने नताशा को धोखा देकर एक्सप्लोइट किया ? सोशल मीडिया पर छलका एक्ट्रेस का दर्द

हार्दिक पांड्या से अलग होने के बाद नताशा स्टेनकोविक काफी दुखी नजर आ रही हैं, उनके सोशल मीडिया पर धोखाधड़ी और शोषण से जुड़े पोस्ट लाइक हो रहे हैं, जिससे फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि हार्दिक पांड्या ने उनके साथ ऐसा कुछ गलत किया है.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Hardik Pandey cheats Natasha

क्या हार्दिक पांडे ने नताशा को चीट और एक्सप्लोइट किया? सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का छलका दर्द

हार्दिक पांड्या से अलग होने के करीब एक महीने बाद नताशा स्टेनकोविक ने फिर से सबका ध्यान अपनी ओर खींचा है. हाल ही में, एक रेडिट यूजर ने अभिनेत्री द्वारा धोखाधड़ी और भावनात्मक शोषण वाले कई पोस्ट को लाइक करने की ओर इशारा किया.

Advertisment

नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या ने पिछले महीने सोशल मीडिया पर एक आधिकारिक पोस्ट के साथ अपने अलग होने की घोषणा की. सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहने वाली अभिनेत्री ने धोखाधड़ी और भावनात्मक शोषण वाले कई पोस्ट को लाइक करके सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा है; जिससे नेटिज़न्स इस जोड़े के अलग होने के संभावित कारण के बारे में अटकलें लगाने लगे हैं.

इंटरनेट पर कई तरह की अटकलों के बाद, नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या के अलग होने की खबर प्रशंसकों के लिए एक झटका बनकर आई. इसने न केवल इंटरनेट पर हलचल मचा दी, बल्कि प्रशंसकों को उनके फैसले के बारे में जानने की उत्सुकता भी पैदा कर दी.

इस बीच, एक सोशल मीडिया यूजर ने रेडिट पर नताशा स्टेनकोविक द्वारा लाइक किए गए पोस्ट के कई स्क्रीनशॉट शेयर किए. उनके द्वारा लाइक किए गए रील धोखाधड़ी और भावनात्मक शोषण के बारे में थे. यूजर ने पोस्ट पर कैप्शन भी दिया, “नतासा स्टेनकोविक को धोखाधड़ी और शोषण के बारे में रील पसंद आई.”

Hardik And Natasha Wedding Hardik Pandya And Natasha stankovic Hardik Natasha divorce news hardik pandey natasha stankovic hardik pandey natasha stankovic wedding Hardik Comment on Natasha Post Natasha Hardik Pandey
Advertisment