Advertisment

हार्दिक पांड्या से तलाक के बाद काम पर लौटीं नताशा स्टेनकोविक, शुरू की अपने पहले प्रोजेक्ट की शूटिंग

हार्दिक पांड्या की एक्स वाइफ नताशा स्टेनकोविक ने अपने करियर को प्रायोरिटी देने का फैसला लिया है. अलगाव के बाद, नताशा ने अपनी पहली प्रोजेक्ट्स की शूटिंग शुरू कर दी है.

author-image
Garima Sharma
New Update
Natasha Stankovic

हार्दिक पांड्या से तलाक के बाद काम पर लौटीं नताशा स्टेनकोविक, शुरू की अपने पहले प्रोजेक्ट की शूटिंग

Advertisment

हार्दिक पांड्या की एक्स वाइफ नताशा स्टेनकोविक ने अपने करियर को प्रायोरिटी देने का फैसला लिया है. अलगाव के बाद, नताशा ने अपनी पहली प्रोजेक्ट्स की शूटिंग शुरू कर दी है, जिससे यह साफ होता है कि वह एक नई शुरुआत के लिए तैयार हैं. एक सूत्र के अनुसार, नताशा अब अपने काम को लेकर बेहद सेलेक्टिव हैं और उन्होंने हाल ही में चंडीगढ़ में एक डांस नंबर की शूटिंग की.

प्रोफेशनल कमबैक

नताशा का यह नया प्रोजेक्ट उनके लिए एक इम्पॉटेंट कदम है. उन्होंने पहले भी कई म्यूजिक वीडियो और वेब शो में काम किया है, लेकिन यह उनके करियर में एक नई दिशा को दिखाता है. पिछले कुछ समय से, नताशा ने अपने निजी जीवन में चल रही चुनौतियों का सामना किया है, और अब वह अपने करियर पर पूरी तरह से ध्यान केंद्रित कर रही हैं.

जीवन की चुनौतियां

18 जून, 2024 को, नताशा और हार्दिक ने अपने अलगाव की अनाउंसमेंट की. उन्होंने अपने फैसले को कठिन बताते हुए, एक-दूसरे के प्रति अपने सम्मान और समर्थन को जताया. इस कठिन समय में, नताशा ने अपने बेटे अगस्त्य की भलाई पर ध्यान केंद्रित करने की कमिटमेंट जताई है. दोनों ने co-parenting का फैसला लिया है. 

सोशल मीडिया पर रिेएक्शन

इस अलगाव के बाद, नताशा और हार्दिक के फैंस ने उन्हें समर्थन दिया है. उन्होंने इस चुनौतीपूर्ण समय में गोपनीयता की अपील भी की है, जिससे यह साबित होता है कि वे अपनी व्यक्तिगत और पेशेवर जिंदगी को अलग रखना चाहते हैं. 

नताशा का करियर ग्राफ

नताशा स्टेनकोविक ने 2020 में वेब शो "फ्लेश" में काम किया था और इससे पहले उन्होंने "झूठा कहीं का" और "यारम" जैसे प्रोजेक्ट्स में विशेष गीतों में नजर आई थीं. अब, वह अपनी नई प्रोजेक्ट्स के माध्यम से अपने करियर को नई ऊंचाइयों पर ले जाने की कोशिश कर रही हैं.

 

hardik pandey natasha stankovic wedding natasha stankovic Hardik Pandya- Natasha Stankovic wedding Hardik Pandya and Natasha Stankovic white wedding natasha stankovic affair Hardik Pandya Natasha Stankovic divorce Hardik Pandya Natasha Stankovic Divorced
Advertisment
Advertisment