Advertisment

National Girlfriend Day 2024: दोस्ती निभाने के लिए मशहूर हैं बॉलीवुड की ये गर्लफ्रेंड्स, करीना से लेकर अनन्या तक हैं शामिल

बॉलीवुड में कई एक्ट्रेसस ऐसी हैं जो लोगों की परवाह किए बिना बस अपनी दोस्ती के बारे में सोचती हैं और एक दूसरे पर खुलकर प्यार बरसाती हैं. तो आज नेशनल गर्लफ्रेंड डे के मौके पर हम आपको उन एक्ट्रेस के बारे में बताएंगे, जो जो एक-दूसरे की बेस्ट फ्रेंड्स हैं.

author-image
Sezal Thakur
New Update
Bollywood Actress

बॉलीवुड की बेस्ट फ्रेंड्स

National Girlfriend Day 2024: सभी के जीवन में दोस्त होते हैं, बचपन के दोस्त, स्कूल वाले दोस्त, कॉलेज वाले दोस्त और ऑफिस वाले दोस्त और उनमें से कुछ हमारे जीवन का अहम हिस्सा बन जाते हैं. ऐसी ही कुछ दोस्तों हमने बॉलीवुड में भी देखें हैं. बॉलीवुड में हमने दो एक्ट्रेसेज के बीच कैट फाइट के किस्से तो काफी सुने हैं. साथ ही ये एक मिथ बन चुका है कि दो एक्ट्रेस कभी दोस्त नहीं हो सकती हैं.  लेकिन बॉलीवुड में कई एक्ट्रेसस ऐसी हैं जो लोगों की परवाह किए बिना बस अपनी दोस्ती (Bollywood Actress Best Friend) के बारे में सोचती हैं और एक दूसरे पर खुलकर प्यार बरसाती हैं. तो आज नेशनल गर्लफ्रेंड डे के मौके पर हम आपको उन एक्ट्रेस के बारे में बताएंगे, जो  जो एक-दूसरे की बेस्ट फ्रेंड्स हैं. 

Advertisment

करीना कपूर-अमृता अरोड़ा- मलाइका

अमृता अरोड़ा (Amrita Arora) और मलाइका (Malaika Arora) तो बहने हैं, लेकिन इनकी करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के दोस्ती काफी पुरानी हैं. वैसे तो इनका 4 लोगों का ग्रुप हैं, जिसमें मलाइका अरोड़ा-करिश्मा कपूर, करीना और अमृता शामिल हैं. ये चारों अक्सर एक-दूसरे पर प्यार लुटाती हैं और पार्टी करती हैं. ये लोग बाहर ट्रीप में भी जाते हैं और तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. इन्हें देख लगता है कि दोस्ती हो तो ऐसी होनी चाहिए. 

ये भी पढ़ें- Panchayat के इस एक्टर ने कभी झेली थी गरीबी...आज मुंबई में खरीदा करोड़ों का घर

अनन्या पांडे- सुहाना खान

अनन्या पांडे (Ananya Panday) और सुहाना खान (Suhana Khan) की दोस्ती भी काफी मशहूर है. दोनों एक्ट्रेस बचपन की दोस्त हैं. कई मौकों पक जब अनन्या से सुहाना के बारे में पुछा गया है तो उन्होंने उसे अपनी छोटी बहन बताया है और सुहाना के काम की भी तारीफ की है.  अनन्या अक्सर सोशल मीडिया पर सुहाना खान को प्रोत्साहित करती नजर आती हैं. वहीं इन दोनों के साथ शनाया कपूर भी है जो बचपन से इन साथ हैं. ये तीनों बचपन से दोस्त हैं. इन तीनों को जब भी मौका मिलता है ये एक-साथ समय जरूर बिताती हैं.  वहीं इनकी माएं भी आपस में दोस्त हैं. 

Advertisment

दिशा पाटनी-मौनी रॉय

दिशा पाटनी (Disha Patani) और मौनी रॉय (Mouni Roy) दोनों की दोस्ती कुछ समय पहले ही शुरू हुई है. लेकिन दोनों एक दूसरे पर प्यार लुटाने का एक भी मौका नहीं छोड़ती हैं. आज दोनों बर्थडे हो या फिर कोई भी मौका एक-दूसरे के साथ  रहती हैं, घूमती हैं और पार्टी भी करती हैं. सोशल मीडिया पर दोनों को एक दूसरी की तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं. बता दें दिशा पाटनी और मौनी रॉयकी दोस्ती अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की वजह से हुई थी, जब दोनों एंटरटेनर टूर का हिस्सा रही थीं. 

ये भी पढ़ें- बड़ा खुलासा: Salman Khan की हत्या के लिए लॉरेंस बिश्नोई ने शूटर्स को दी इतनी मोटी रकम

Suhana Khan Ananya Panday national girlfriend day Mouni Roy Disha Patani kareena kapoor khan Malaika Arora Amrita Arora
Advertisment
Advertisment