Advertisment

नवरात्री के मौके पर सोफिया अंसारी ने की बोल्डनेस की सारी हदें पार, लोगों ने लगा दी लताड़

बोल्डनेस की हर हद से गुजरने के लिए एक्ट्रेस, मॉडल व सोशल मीडिया इंफ्लूयंर्स दिखाई देती हैं. इस लिस्ट में सोफिया अंसारी का नाम सबसे टॉप पर है. जिसके फिगर के कई लोग दीवाने हैं.

Advertisment
author-image
Nidhi Sharma
एडिट
New Update
सोफिया अंसारी

सोफिया अंसारी

Advertisment

बोल्डनेस की हर हद से गुजरने के लिए एक्ट्रेस, मॉडल व सोशल मीडिया इंफ्लूयंर्स दिखाई देती हैं. इस लिस्ट में सोफिया अंसारी का नाम सबसे टॉप पर है. जिसके फिगर के कई लोग दीवाने हैं. शायद कोई ऐसा त्यौहार हो जहां सोफिया अंसारी बोल्ड अवतार में तैयार होकर डांस कर के सेलिब्रेशन ना करती हों. बोल्डनेस से कहर काटने की लिस्ट में तमाम हीरोइने हर हद से गुजरने के लिए तैयार दिखाई देती हैं. कुछ ऐसे ही अपने रूप में उन्होंने नवरात्रि का स्वागत किया है. जिसके बाद उनको कमेंट सेक्शन बंद करना पड़ा. 

Advertisment

रंगीलो मारो ढोलना 

नवरात्रि से एक दिन पहले सोफिया अंसारी ने अपना ऐसा वीडियो अप्लोड किया है जिसके कुछ ही देर में उन्हें अपना कमेंट सेक्शन बंद करना पड़ा. सोफिया गुजराती बोल्ड अवतार में तैयार होकर रंगीलो मारो ढोलना पर जबरदस्त अंदाज में डांस करती दिखाई दे रही हैं.

ये भी पढ़ें - जब गोविंदा ने खोला सलमान खान के शादी न करने का राज, बोले- हर 6 महीने में तो ये...

Advertisment

फोटो और वीडियो से करती है फैंस को पागल

सोफिया अंसारी हर दिन सोशल मीडिया पर अपनी नई तस्वीरों और वीडियो के जरिए फैंस को पागल किए रहती है. अब एक बार फिर से सोफिया अंसारी ने अपना हद से ज्यादा बोल्ड वीडियो इंस्टाग्राम पर अप्लोड कर दिया है. सामने आए वीडियो में सोफिया अंसारी घाघरा ब्रालैट में बेहद खूबसूरत अंदाज में दिखाई दे रही हैं.

Advertisment

Billo's town में भी देखी जा चुकी है 

सोफिया अंसारी की फैन फॉलोइंग इतनी जबरदस्त है कि वो वीडियो सॉन्ग में भी देखी जा चुकी हैं. Billo's town और चश्मा प्यार का में उनके धमाकेदार डांस को बेहद पसंद किया गया. सोफिया अंसारी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और आए दिन अपना एक से बढ़कर एक बोल्ड अवतार फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं.

Advertisment

ये भी पढ़ें - बेटे- बहू की तलाक की खबरों के बीच, अमिताभ बच्चन ने की इंटरकास्ट मैरिज पर बात

ये भी पढ़ें - ईरान की ये मॉडल है ऐश्वर्या राय बच्चन की हमशक्ल, तस्वीरें देख अभिषेक बच्चन भी खा जाएंगे धोखा

 

navratri-2024 Garba video sofia ansari
Advertisment
Advertisment