Advertisment

Navya Naveli ने पहली बार ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब , सुनकर सबकी बोलती हो जाएगी बंद

Navya Naveli Nanda on Trolling: अमिताभ बच्चन की नातिन ने आईआईएम अहमदाबाद में एमबीए में एडमिशन लिया. जिसके बाद उन्हें काफी ज्यादा ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा. अब उन्होंने ट्रोलिंग पर रिएक्शन दिया है.

Advertisment
author-image
Sezal Thakur
New Update
Navya (1)

Navya Naveli Nanda on Trolling

Advertisment

Navya Naveli Nanda on Trolling: अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की नातिन और श्वेता बच्चन की बेटी नव्या नवेली नंदा बॉलीवुड का हिस्सा ना होने के बावजूद भी आए दिन चर्चा में बनी रहती हैं. नव्या एक्टिंग की जगह अपने पिता के फैमिली बिजनेस में शामिल हो गई हैं. हाल ही में नव्या ने आईआईएम अहमदाबाद में एमबीए में एडमिशन लिया. जिसके बाद उन्हें काफी ज्यादा ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा. लोगों का कहना था कि उन्होंने पैसे और पॉपुलैरिटी का इस्तेमाल कर ये एडमिशन लिया है, लोगों ने उनसे  कैट स्कोर का प्रूफ भी मांगा था. वहीं अब नव्या ने हाल ही में इस ट्रोलिंग पर रिएक्शन दिया है. 

Advertisment

सोशल मीडिया को लेकर क्या बोलीं नव्या

नव्या ने इंडिया टुडे मुंबई कॉन्क्लेव 2024 में सोशल मीडिया पर हो रहे विस्तार की तारीफ की. उन्होंने कहा- 'यह ऐसा मंच है, जिससे आगे कुछ नहीं है. ये एक जरिया है, जिसका अगर सही तरीके से इस्तेमाल किया जाए तो ये  पॉजिटिव बदलाव लाने की शक्ति रखता है.' IIM का जिक्र होने पर नव्या नंदा ने कहा- 'मैं ऐसे महान इंस्टीट्यूशन का हिस्सा बनने पर खुद को बेहद भाग्यशाली मानती हूं. मुझे बेहद अच्छा लग रहा है और मैं यहां की एजुकेशन से खुश हूं.' वहीं सोशल मीडिया पर मिल रही ट्रोलिंग पर नव्या ने कहा कि उन्हें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है और ना ही वो नाराज होती हैं. 

Advertisment

ट्रोलिंग से नहीं पड़ता फर्क- नव्या 

नव्या ने सोशल मीडिया पर मिल रही ट्रोलिंग को लेकर कहा- 'मैं इस बात पर ज्यादा ध्यान नहीं देती हूं कि ट्रोल्स क्या कह रहे हैं. मैं सिर्फ पॉजिटिव फीडबैक पर ध्यान देती हूं और हमेशा फीडबैक से सीखने की कोशिश करती हूं. मुझे लगता है कि मेरे लिए यह देखना जरूरी है कि लो मेरे बारे में क्या कहते हैं. क्योंकि ये मुझे एक बेहतर इंसान, एक बेहतर एंटरप्रेन्योर, एक बेहतर भारतीय बनाएगा.  क्रिटिकल फीडबैक को अगर सही तरीके से लेना चाहिए, इसलिए में इन सब बातों का बुरा फर्र नहीं पड़ता और ना ही में इस बारे में कुछ सोचती हूं.'

Advertisment

ये भी पढ़ें- Bhool Bhulaiyaa 3 Teaser: मंजुल‍िका बन डराने आई Vidya Balan, टीजर में दिखा खौफनाक मंजर; रूह बाबा के छूटे पसीने

Navya Naveli Amitabh Bachchan Navya Naveli Nanda
Advertisment
Advertisment