Advertisment

Nawazuddin Siddiqui Daughter: इतनी बड़ी हो गई नवाजुद्दीन की बेटी, फिल्मों में करेंगी एंट्री; देखें क्यूट VIDEO

Nawazuddin Siddiqui daughter Shora: नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बेटी शोरा अपने पिता के नक्श कदम पर चल रही हैं. हाल ही में एक्टर ने बेटी की ट्रेनिंग को लेकर बातचीत की.

author-image
Sezal Thakur
एडिट
New Update
Nawaz

Nawazuddin Siddiqui daughter Shora

Nawazuddin Siddiqui daughter Shora: नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक्टिंग में जितने बेबाक नजर आते हैं, उतने निजी जिंदगी को लेकर नहीं हैं, हालांकि वे बीते दिनों पत्नी आलिया सिद्दीकी के साथ प्रोपर्टी विवाद के चलते काफी सुर्खियों में रहे थे. दोनों का तलाक होने वाला था, लेकिन बच्चों के चलते कपल ने ऐसा नहीं किया. नवाजुद्दीन सिद्दीकी के दो बच्चे हैं, एक बेटी और बेटा  जिनका नाम शोरा और यानी है. एक्टर की बेटी शोरा (Shora) भी अपने पिता के नक्शे कदम पर चल रही  और एक्टिंग सीखने के लिए लंदन गई थी, जहां उन्होंने एक नाटक भी किया था. हीं अब हाल ही में एक्टर ने बेटी की ट्रेनिंग को लेकर बातचीत की. 

Advertisment

 बेटी पर थोपना नहीं चाहता- नवाजुद्दीन

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने बेटी के एक्टिंग सीखने को लेकर कहा- 'शोर एक  प्रतिष्ठित संस्थान से ट्रेनिंग ले रही है और ये उसके लिए फायदेमंद होगा. ट्रेनिंग एक ऐसी चीज है, जिसके जरिए जीवन के उन अनुभवों को भी जल्दी सीख लिया जाता है, जिन्हें निजी जिंदगी में सीखने में कई साल का वक्त लग जाता है.' वहीं नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने ये भी कहा कि वो अपनी जिंदगी के तजुर्बे को बेटी पर नहीं थोपना चाहते हैं. एक्टर ने कहा- 'शोरा अपने नजरिए से दुनिया को देख रही हैं और मैं उसके ऊपर इस बात का दबाव नहीं डालूंगा कि उसे पिता के अनुभव से सीखें.जिंदगी को लेकर शोरा की खुद की समझ होना जरूरी है.'

बेहद खूबसूरत हैं  शोरा

नवाजुद्दीन सिद्दीकी  की बेटी शोरा बेहद खूबसूरत हैं. नवाजुद्दीन  शोरा की तस्वीरें और वीडियो  सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं, जिसमें उनकी क्यूटनेस लोगों का दिल जीत लेती है. शोरा को कई बार अपने पापा के गाने पर डांस करते हुए भी देखा गया है, जिसे देख ये कह सकते हैं कि उन्हें डांस का काफी शौक है. अब देखना ये होगा कि शोरा कब एक्टिंग की दुनिया में कदम रखती हैं, फिलहाल वह 13 साल की है और अभी एक्टिंग का हुनर सीख रही हैं.

Shora

ये भी पढ़ें- Sanam Teri Kasam में नहीं दिखेगी हर्षवर्धन-मावरा की जोड़ी, फिल्म का नाम भी बदला; जानें क्या होगी कहानी?

ये भी पढ़ें- Karan Kundrra नहीं करेंगे 8 साल छोटी तेजस्वी से शादी? कहा- मैं गिवअप करना चाहूंगा...

daughter Shora Nawazuddin Siddiqui Nawazuddin Siddiqui instagram post
Advertisment
Advertisment