Advertisment

Adbhut Trailer: न थिएटर... न OTT, सीधे TV पर रिलीज होगी ये सुपरनैचुरल थ्रिलर फिल्म, जानें कब और कहां देख सकेंगे?

Adbhut Trailer: सुपरनैचुरल थ्रिलर फिल्म 'अद्भुत' के मेकर्स न तो इसे थिएटर में ला रहे हैं न ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर. जी हां, ये फिल्म तो सीधे टीवी पर आ रही है.

author-image
Sezal Thakur
New Update
Adhbut

Adbhut Trailer

Adbhut Trailer Release: बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की नई फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस बार नवाजुद्दीन कुछ नया तड़कता-भड़कता लाए हैं जिसके ट्रेलर को देखने के बाद ही आपसे इंतजार करना मुश्किल हो जाएगा. फिल्म का नाम 'अद्भुत' (Adbhut) है, जो एक सुपरनैचुरल थ्रिलर, हॉरर मूवी है.   फिल्म में नवाजुद्दीन के अलाना डायना, शशांक शेंडे, श्रेया धनवंतरी और रोहन मेहरा भी नजर आने वाल हैं. फिल्म का ट्रेलर आ गया है और ये फिल्म कब, कहां और कितने बजे  रिलीज होगी, चलिए जानते हैं. 

Advertisment

कब और कहां रिलीज होगी फिल्म? 

 सुपरनैचुरल थ्रिलर फिल्म 'अद्भुत' को  शब्बीर खान ने डायरेक्ट किया है. 'अद्भुत' की सबसे खास बात है इसकी रिलीजिंग का तरीका. मेकर्स न तो इसे थिएटर में ला रहे हैं न ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर. जी हां, ये फिल्म तो सीधे टीवी पर आ रही है. 'अद्भुत' सोनी मैक्स ओरिजल (Sony Max Original) है और वह इसे सीधे सोनी मैक्स टीवी चैनल पर रिलीज कर रहे हैं. ये फिल्म 15 सितंबर यानी रविवार को रात 8 बजे टीवी पर रिलीज की जाएगी. इस बात की जानकारी मेकर्स ने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर कर दी है. 

क्या है अद्भुत कहानी?

फिल्म की कहानी एक कपल श्रेया धनवंतरी-रोहन मेहरा और उनके खूबसूरत से घर से शुरू होती है. दोनों एक दूसरे से प्यार करते हैं. सबकुछ दोनों के बीच ठीक है. मगर दिक्कत तब शुरू होती है जब महिला को घर में कुछ अजीब चीजों का एहसास होता है. वह पुलिस के बजाय एक डिटेक्टिव को हायर करते हैं, जिसका रोल नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने निभाया है. जो परत-दर-परत बड़े खुलासे करते हैं. आगे चलकर डायना पेंटी  (Diana Penty) की एंट्री होती है. शक है कि उनका इन घटनाओं से कोई संबंध है. आगे चलकर श्रेया धनवंतरी (Shreya Dhanwanthary) का ऐसा अवतार देखने को मिलेगा कि हैरान करके रख देता है.

ये भी पढ़ें- Viral Video: 'खुशी होती है, गर्लफ्रेंड हूं...', इब्राहिम अली संग रिश्ते पर पलक ने तोड़ी चुप्पी

Adbhut Trailer Diana Penty horror Film Nawazuddin Siddiqui
Advertisment