Advertisment

नवाजुद्दीन सिद्दिकी ने श्रद्धा कपूर-दीपिका पादुकोण को पहचानने से किया इंकार, कंगना को लेकर कही ये बात

Nawazuddin Siddiqui recent Interview: बाॅलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दिकी हाल ही में अपने एक इंटरव्यू को लेकर चर्चा में आ गए हैं. जिसमें उन्होंने श्रद्धा कपूर और दीपिका पादुकोण को पहचानने से इंकार कर दिया है.

author-image
Sarika Swaroop
New Update
MixCollage-16-Sep-2024-05-19-PM-5670

नवाजुद्दीन सिद्दिकी

Nawazuddin Siddiqui recent Interview:नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui ) अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं. किरदार को जीना और उसमें ऐसी जान फूंक देना कि सामने वाला कह उठे कि इससे बेहतर इस रोल को कोई और नहीं निभा सकता, ये खासियत नवाज को सबसे अलग बनाती है. नवाजुद्दीन का फिल्म गैंग्स ऑफ वासेपुर' का किरदार हो चाहे बंदूकबाज में बाबू मोशाय का किरदार , सभी किरदारों से नवाज ने फैंस का दिल जीता है. नवाज का हर किरदार खूब सुर्खियों में रहा. हालांकि इस वक्त नवाजुद्दीन सिद्दीकी के सुर्खियों में आने की वजह उनका किरदार नहीं बल्कि एक इंटरव्यू है, जिसमें उन्होंने एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को लेकर चौंकाने वाली बात कही है.

Advertisment

नवाजुद्दीन का लेटेस्ट इंटरव्यू हुआ वायरल

दरअसल, हाल ही में नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने एक पोर्टल को इंटरव्यू दिया. इस दौरान उन्होंने कई मुद्दों पर खुलकर बात की. वहीं इस दौरान एक्टर से बाॅलीवुड की कुछ मशहूर एक्ट्रेस को लेकर भी सवाल पूछा गया, जिसमें उन्होंने बाॅलीवुड की दो मशहूर एक्ट्रेसेज को पहचानने से इंकार दिया. हम जिन एक्ट्रेसेज की बात कर रहे हैं उनका नाम है श्रद्धा कपूर और दीपिका पादुकोण. ये दोनों ही एक्ट्रेसेज बाॅलीवुड का जाना-पहचाना नाम है. हालांकि आपको जानकर हैरानी होगी कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी इन दोनों एक्ट्रेसेज को नहीं जानते हैं. 

नवाजुद्दीन ने दीपिका-श्रद्धा के लिए कही ये बात

Advertisment

जब हालिया इंटरव्यू में नवाजुद्दीन सिद्दीकी से दीपिका पादुकोण के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि- 'मैनें उनका कोई काम देखा नहीं है तो मैं उनको नहीं जानता', इसके बाद जब उनसे एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि- 'मैं श्रद्धा कपूर के बारे में कुछ भी नहीं जानता. इसके बाद जब उनसे इंटरव्यूजर ने कहा कि 'स्त्री'  तो उन्होंने कहा कि अभी देखी नहीं है फिल्म देखूंगा.' हालांकि इसी इंटरव्यू में नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranut) की जमकर तारीफ भी की. उन्होंने एक्ट्रेस को टैलेंटेड एक्ट्रेस बताया. कंगना की तारीफ करते हुए नवाजुद्दीन ने कहा कि 'कंगना रनौत को जितना मैं जानता हूं, उनके साथ मैंने काम किया है, सेट पर वो अमेजिंग हैं. चाहे वो एक एक्टर की तरह हों या डायरेक्टर की तरह, वो एमेजिंग हैं. वो एक टैलेंटेड एक्ट्रेस हैं. अब नवाजुद्दीन का ये इंटरव्यू इस वक्त सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.  

ये भी पढ़ें- अदिति राव हैदरी कौन है...? क्या है एक्ट्रेस का धर्म-ईमान, इतने करोड़ की हैं मालकिन

actor nawazuddin siddiqui Deepika Padukone Entertainment News Viral Video Kangana Ranaut actress shraddha kapoor
Advertisment
Advertisment