Advertisment

Nayanthara ने बताए ‘गुड़हल की चाय’ के फायदे तो डॉक्टर ने लगाई क्लास, फिर एक्ट्रेस ने लिखा- मूर्खों से...

नयनतारा ने हिबिस्कस चाय का इस्तेमाल करने की सलाह दी थी. जिसके बाद द लिवर डॉक नाम से एक्स पेज चला रहे डॉक्टर साइरिएक ने उनकी क्लास लगाई. डॉक्टर ने है कि एक्ट्रेस को स्वास्थ्य को लेकर कोई ज्ञान नहीं है.

author-image
Sezal Thakur
एडिट
New Update
Nayantara

Nayantara @nayanthara

Nayanthara hibiscus tea 'benefits' Post: साउथ एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) ने कुछ दिनों पहले वायरल इन्फेक्शन के लिए हाइड्रोजन पेरोक्साइड नेबुलाइजेशन का इस्तेमाल करने की सलाह दी थी. जिसके बाद हेपेटोलॉजिस्ट डॉ. साइरिएक एबी फिलिप्स (Dr. Cyriac AB Phillips) उर्फ द लिवर डॉक (The Liver Doc) ने एक्ट्रेस को अनपढ़ कहा था. वहीं अब  उन्होंने एक्ट्रेस नयनतारा (Nayanthara) के पोस्ट पर सवाल उठाया है और कहा है कि एक्ट्रेस को स्वास्थ्य को लेकर कोई ज्ञान नहीं है.

Advertisment

हेल्थ पोस्ट को लेकर निशाने पर नयनतारा

दरअसल, नयनतारा ने हिबिस्कस चाय का इस्तेमाल करने की सलाह दी थी. जिसके बाद द लिवर डॉक नाम से एक्स पेज चला रहे डॉक्टर साइरिएक ने उनकी क्लास लगाई. डॉक्टर ने लिखा- 'नयनतारा 8.7 मिलियन फॉलोअर्स को मिस लीड कर रही हैं, अब तक ऐसा एक भी दवा प्रूफ नहीं हो पाया है. ऐसा लगता है कि यह पोस्ट उनके सेलिब्रिटी न्यूट्रीशनिस्ट के लिए एक विज्ञापन के तौर पर किया गया था. उन्होंने एक के बाद एक रिसर्च लिंक शेयर करते हुए नयनतारा द्वारा किए गए दावे को गलत बताया. लिवर डॉक ने हिबिस्कस टी से सावधान रहने को कहा है खासकर ऐसी महिलाओं और पुरुषों को इसके नियमित इस्तेमाल करने से मना किया है जो प्रजनन आयु वर्ग में हैं, उन्होंने स्पष्ट लिखा है कि बाद में पछताने से अच्छा होगा कि सुरक्षित ही रहे. 

ये भी पढ़ें- Shehnaaz Gill का भूत से हुआ सामना, भाई का डर से हाल बेहाल; Video में सुनाया 'भयानक' किस्सा

नयनतारा ने शेयर किया क्रिप्टिक पोस्ट

द लिवर डॉक के इस पोस्ट के बाद नयनतारा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया है.  एक्ट्रेस ने कहा- 'बेवकूफ लोगों से कभी बहस मत करो. वे अपने लेवल तक नीचे घसीटेंगे और फिर आपको अपने अनुभव से हरा देंगे. वहीं, नयनतारा की हेल्थकेयर एक्सपर्ट मुनमुन ने भी एक पोस्ट के जरिए द लिवर डॉक की क्लास लगाई है. इस पर द लिवर डॉक ने कहा- 'एक्ट्रेस नयनतारा द्वारा अप्रत्यक्ष रूप से मुझे 'गाली' देने और हिबिस्कस चाय के लाभों पर अपनी पोस्ट को चुपचाप हटाने के बाद उनकी 'सेलिब्रिटी न्यूट्रिशनिस्ट' मिस मुनमुन गनेरीवाल, जिन्हें मैंने 'झोलाछाप' कहा था, ने मेरे खिलाफ कड़ी प्रतिक्रिया दी है. यह साबित करते हुए कि वह वास्तव में एक 'झोलाछाप' हैं.'

Nayan

नयनतारा ने आखिर क्या पोस्ट किया था? 

Advertisment

बता दें, नयनतारा ने गुड़हल की चाय को लेकर कई तरह के दावे किए थे. उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था- 'यह उनकी सबसे फेवरेट चाय है, जिसे डाइटिशियन मुनमुन गनेरीवाल द्वारा तैयार किया है. इस चाय में अधिक मात्रा में एंटीऑक्सीडेंट होते हैं. यह डायबिटीज,हाई कोलेस्ट्रॉल, हाई बीपी और दिल से संबंधित बीमारियों में मददगार होती है. यह चाय उन लोगों के लिए भी सही है जिन्हें त्वचा पर फोड़े फुंसी की समस्या हो जाती है. इससे मौसमी बीमारी और संक्रमण से भी बचाव होता है.'इस पर डॉक्टर एबी फिलिप्स लिवर डॉक ने पोस्ट शेयर कर दावे को गलत बताया.

NayanT

ये भी पढ़ें- सायरा बानो से शादी करना चाहते थे Sanjay Dutt, दिग्गज एक्ट्रेस ने किया शॉकिंग खुलासा

nayanthara age nayanthara new pics Nayanthara photo Nayanthara controversy Nayanthara case Nayanthara
Advertisment
Advertisment