Advertisment

70th National Film Awards: बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिलने पर निराश दिखीं नीना गुप्ता! बोलीं 'मैनेजर से दोबारा चेक करने को कहा...'

70वें नेशनल अवार्ड में बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का अवार्ड जीतने वाली नीना गुप्ता ने हाल ही में प्रेस्टीजियस ऑनर मिलने पर अपना रिएक्शन शेयर कीं.

author-image
Garima Sharma
New Update
70th National Film Awards Neena Gupta

Neena Gupta best supporting actress National Award

नीना गुप्ता (Neena Gupta) के लिए यह खुशी का दिन है, जिन्होंने फिल्म ‘ऊंचाई’ में अपने काम के लिए राष्ट्रीय अवार्ड जीता है. 70वें नेशनल अवार्ड (70th National Film Awards ) के सभी विजेताओं की घोषणा आज, 16 अगस्त, 2024 को दिल्ली में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में की गई. अब नीना जी ने बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का अवार्ड जीतने पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने बताया कि उन्होंने अपने मैनेजर से दोबारा जांच करने को कहा कि क्या यह सच है.

Advertisment

नीना गुप्ता को मिला बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का अवार्ड

बातचीत में नीना गुप्ता ने खुलासा किया कि 70वें नेशनल अवार्ड (70th National Film Awards ) में अपनी जीत की खबर मिलने पर उनका पहला रिएक्शन शॉक था. उन्होंने कहा, “फिर मैंने एक विराम लिया, और अपने मैनेजर से दोबारा जांच करने को कहा, नीना ने आगे कहा कि इसके बाद वह वास्तव में बहुत खुश और भावुक हो गईं. उन्होंने विजेताओं की सूची में अपना नाम पढ़कर अपनी खुशी जाताई.

प्रेस्टीजियस ऑनर उनकी कड़ी मेहनत का परिणाम

ऊंचाई अभिनेत्री ने कहा कि यह प्रेस्टीजियस ऑनर उनकी कड़ी मेहनत का परिणाम है, जिसके कारण उन्हें पहचान मिली है. उन्होंने कहा, "मेरे लिए ऐसा लगता है कि आप काम करके जाओ, और कभी न कभी फल मिलता है, आज नहीं तो कल.

नीना गुप्ता ने 1990 के दशक में दो राष्ट्रीय अवार्ड किया

बातचीत के दौरान, नीना गुप्ता ने 1990 के दशक में दो राष्ट्रीय अवार्ड प्राप्त करने को याद किया और लगभग 30 वर्षों के बाद इसे फिर से प्राप्त करना "बड़ी बात" मानी. जब उनसे पूछा गया कि क्या वह अपना अवार्ड किसी को समर्पित करना चाहेंगी, तो नीना ने कहा कि वह ऐसा खुद को करेंगी क्योंकि यह जीत उनकी कड़ी मेहनत की वजह से है.

यह भी पढ़ें- National Film Awards: प्रीतम को मिला बेस्ट म्यूजिक डायरेक्टर का अवार्ड, एआर रहमान का नाम भी शामिल

एडवेंचर ड्रामा ऊंचाई सोराज बड़जात्या की डायरेक्शन

ऊंचाई सोराज बड़जात्या द्वारा निर्देशित एक एडवेंचर ड्रामा फिल्म है. 2022 में रिलीज होने वाली इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर, बोमन ईरानी, ​​डैनी डेन्जोंगपा, परिणीति चोपड़ा और सारिका भी थे. सूरज बड़जात्या को भी उंचाई के लिए सर्वश्रेष्ठ निर्देशन श्रेणी में राष्ट्रीय अवार्ड मिला.

Neena Gupta best supporting actress National Award Neena Gupta Nina Gupta National Award Neena Gupta Bold Photos birthday neena gupta
Advertisment
Advertisment