Advertisment

एक्ट्रेस के ब्रेस्ट को लेकर डायरेक्टर ने कही भद्दी बात, फिर हसीना पैडेड ब्रा पहनने को हुई मजबूर

Neena Gupta Choli Ke Piche Story: नीना गुप्ता के ब्रेस्ट को लेकर एक बार डायरेक्टर ने ऐसा कुछ कह दिया था कि एक्ट्रेस शर्म से लाल हो गई थीं. उन्होंने अपनी ऑटोबायोग्रफी ‘सच कहूं तो’ में खुद इस बात का खुलासा किया.

author-image
Sezal Thakur
New Update
Neena Gupta

Neena Gupta Choli Ke Piche Story

Advertisment

Neena Gupta Choli Ke Piche Story: फिल्मों की शूटिंग के दौरान कई ऐसे किस्से होते हैं जो कलाकारों को शर्मिंदा कर देते हैं. कुछ ऐसा ही किस्सा एक्ट्रेस माधुरी दिक्षित (Madhuri Dixit) और संजय दत्त की फिल्म 'खलनायक' के सेट पर हुआ था. इस फिल्म का सबसे फेमस और कंट्रोवर्शियल गाना 'चोली के पीछे क्या है' में माधुरी के साथ एक्ट्रेस नीना गुप्ता भी थी. तो शूटिंग के दौरान  डायरेक्टर ने नीना के ब्रेस्ट को लेकर कुछ ऐसा कह दिया था कि एक्ट्रेस शर्म से लाल हो गई थीं. नीना गुप्ता (Neena Gupta) ने अपनी ऑटोबायोग्रफी ‘सच कहूं तो’ खुद इस बात का खुलासा किया है. 

फिल्म नहीं करना चाहती थी एक्ट्रेस

नीना गुप्ता (Neena Gupta) माधुरी दिक्षित के साथ फेमस   गाने 'चोली के पीछे क्या है' में नजर आई थी. आपको जानकर हैरानी होगी की पहले एक्ट्रेस इस पर काम नहीं करना चाहती थी. उन्होंने अपनी ऑटोबायोग्रफी ‘सच कहूं तो’ में इस बात का खुलासा करते हुए कहा था- 'जब सुभाष घई ने मुझे फिल्म 'खलनायक' में कास्ट करने के लिए बुलाया था, तो उस रोल के लिए मैं तैयार नहीं थीं. लेकिन मैंने जब पहली बार 'चोली के पीछे क्या है' गाना सुना तब वो मुझे बहुत कैची लगा. ये गाना मेरी  दोस्त ईला अरुण ने गाया था. लेकिन मुझे रोल पसंद नहीं था इसीलिए मैं फिल्म साइन नहीं करना चाहती थीं.' हालांकि एक्ट्रेस ने ये भी बताया कि सुभाष घई ने उन्हें फिल्म में काम करने के लिए राजी कर ही लिया. 

डायरेक्टर ने एक्ट्रेस से कही भद्दी बात

नीना गुप्ता ने  'चोली के पीछे क्या है' गाने की शूटिंग के बारे में बताया कि तब वह सेट पहुंची तो  कॉस्ट्यूम डिपार्टमेंट ने उन्हें एक ट्राइबल गुजराती ड्रेस पहनाई. लेकिन सुभाष घई को उनको लुक पसंद नहीं आया और वो चिल्लाने लगे- 'नहीं, नहीं, नहीं, कुछ भरो.' डायरेक्टर की बात सुनकर एक्ट्रेस नीना को बहुत शर्मिंदगी हुई था, क्योंकि सुभाष घई चोली भरने की बात कर रहे थे. फिर उस दिन गाना शूट नहीं हुआ और अगले दिन एक्ट्रेस को दूसरे ड्रेस पहनाई गई, जिसमें  ड्रेस में पैडेड ब्रा  (Neena Gupta Padded Bra) लगाया गया और डायरेक्टर को इस बार उनका लुक अच्छा लगा. इसके बाद जाकर ये फेमस गाना शूट किया गया. 

ये भी पढ़ें- बिकिनी शॉपिंग करवाते थे इस टॉप एक्ट्रेस के पिता, नाम जानकर खिसक जाएगी पैरों तले जमीन

Entertainment News Neena Gupta Entertainment news Hindi neena gupta instagram Neena Gupta bold look choli ke peeche kya hai Neena Gupta latest look neena gupta age neena gupta bold dress Neena Gupta Bold Photos
Advertisment
Advertisment