Advertisment

Neha Dhupia Birthday: कुंवारी प्रेग्नेंट हो गई थीं नेहा धूपिया, 72 घंटे में करनी पड़ी शादी

नेहा धूपिया बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस रही हैं जिन्होंने अपनी बोल्डनेस से सबके होश उड़ाए हैं. करियर के अलावा नेहा की मैरिड लाइफ को लेकर भी दिलचस्प वाकया रहा है.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Neha Dhupia Birthday

Neha Dhupia Birthday: बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया का आज जन्मदिन है. एक्ट्रेस आज 27 अगस्त को 44 साल की हो गई हैं. मॉडलिंग से एक्टिंग में करियर बनाने वाली नेहा धूपिया आज भी चर्चाओं में बनी हुई हैं. उन्होंने जूली, गरम मसाला, चुप-चुपके जैसी कई शानदार फिल्मों में काम किया है. एक्ट्रेस को इंडस्ट्री में ब्लैक ब्यूटी कहा जाता था. फिल्मी करियर के अलावा नेहा धूपिया अपनी लव-लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहती थीं. हालांकि, अब वह शादीशुदा हैं और दो बच्चों की मां हैं. नेहा धूपिया की शादी आसान नहीं थी. परिवार की शर्त पर उन्हें मात्र 72 घंटे के अंदर शादी करनी पड़ी थी.

Advertisment

नेहा धूपिया हो गईं प्रेग्नेंट

नेहा धूपिया ने एक्टर अंगद बेदी के साथ घर बसाया है. शादी से पहले दोनों ने एक-दूसरे को कई साल डेट किया था. नेहा ने खुद खुलासा किया था कि वो शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थीं. इस गुड न्यूज से उनके घर में भूचाल आ गया था. उनके परिवार ने एक्ट्रेस के सामने अनोखी शर्त रख दी थी.

न कार्ड छपे न मुहूर्त निकला

नेहा और अंगद की शादी अचानक हुई थी. जब कपल की वेडिंग फोटोज सामने आईं तो हर कोई हैरान रह गया था. न कार्ड छपे न मुहूर्त निकला...कपल ने चटपट शादी रचा ली थी. इसकी वजह थी नेहा का बिना शादी के प्रेग्नेंट हो जाना. फिर उन्हें जल्दबाजी में शादी करनी पड़ी थी.

72 घंटों में करनी पड़ी शादी

नेहा धूपिया ने एक इंटरव्यू में बताया था कि जब उन्होंने पेरेंट्स को अंगद बेदी के साथ अपने रिश्ते और प्रेग्नेंसी के बारे में बताया तो सब हैरान रह गए थे. पेरेंट्स ने नेहा और अंगद को शादी करने के लिए सिर्फ दो दिन का समय दिया था. कपल को 72 घंटों में ही शादी की सारी तैयारी करनी पड़ी थी. दोनों ने दिल्ली आकर 10 मई 2018 को एक गुरुद्वारे में शादी कर ली थी.शादी के 5 महीने के बाद यानी नवंबर 2018 में नेहा ने एक बेटी को जन्म दिया. अब वह दो बच्चों की मां हैं.

27 अगस्त, 1980 को केरल के कोच्चि में जन्मी नेहा धूपिया खुद भी एक सिख परिवार से हैं. 2002 में नेहा ने फेमिना मिस इंडिया यूनिवर्स जीता था. फिर वो अजय देवगन के साथ 2003 में फिल्म ‘कयामत: द सिटी अंडर थ्रेट’ में नजर आई थीं. एक्ट्रेस ने फिर कई बॉलीवुड फिल्मों में अपने अभिनय का जलवा बिखेरा था.

neha dhupia pregnant Neha Dhupia net worth Bollywood News gossip Bollywood News in Hindi Neha Dhupia Age actress neha dhupia Neha dhupia bollywood news hindi Bollywood news and gossip neha dhupia actress Neha Dhupia show neha dhupia pregnant news neha dhupia husband Bollywood News
Advertisment
Advertisment