Advertisment

Neha Dhupia Birthday: मालदीव में नेहा धूपिया ने की शानदार बर्थडे पार्टी, बॉलीवुड थीम केक वायरल

नेहा धूपिया ने हाल में 27 अगस्त को अपना ग्रैंड बर्थडे सेलिब्रेट किया है. एक्ट्रेस ने इस मौके पर मालदीव में जाकर परिवार के साथ जबरदस्त पार्टी की जिसकी तस्वीरें सामने आ गई हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Neha Dhupia Birthday Party

Neha Dhupia Birthday Party: बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया और अंगद बेदी फिल्म इंडस्ट्री के सबसे प्यारे जोड़ों में से एक हैं. वे अक्सर एक-दूसरे के साथ-साथ क्वालिटी टाइम बिताते नजर आते हैं. वहीं कपल के बच्चें भी उनके साथ मस्ती करते हुए स्पॉट होते हैं. नेहा धूपिया एक मॉडल, एक्ट्रेस और होस्ट रही हैं. दीवा ने हाल में अपना 44वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया है. एक्ट्रेस इस मौके पर फैमिली के साथ बर्थडे पार्टी मनाने मालदीव में वेकेशन पर गई हैं. सोशल मीडिया पर नेहा धूपिया की बर्थडे पार्टी की फोटोज सामने आई हैं.  

Advertisment

नेहा धूपिया ने हाल ही में मालदीव में ग्रैंड बर्थडे पार्टी आयोजित की है. नेहा के जन्मदिन के जश्न के दौरान उनके पति अंगद बेदी और बच्चे भी शामिल रहे. कपल का एक रोमांटिक वीडियो भी वायरल हो रहा है. 

बर्थडे पर नेहा धूपिया ने दिल खोलकर किया डांस

आज, 28 अगस्त, 2024 को नेहा धूपिया ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने मालदीव में अपने जन्मदिन की छुट्टियों की झलक दिखाई. रील की शुरुआत उनके जन्मदिन के केक से हुई, जिसे फिल्म रील, पॉपकॉर्न और क्लैपरबोर्ड से सजाया गया था. सिनेमा थीम का ये केक बेहद खूबसूरत लग रहा है. फिर नेहा अपने पति अंगद बेदी और अपने बच्चों के साथ लाइव म्यूजिक पर दिल खोलकर नाचती नजर आईं. समंदर किनारे दीवा ने सुनहरी रोशनी के बीच डांस किया. 

Advertisment

अगंद बेदी ने लेडी लव पर लुटाया प्यार

कैप्शन में नेहा ने लिखा, "अपने सबसे खास लोगों के साथ कुछ खास यादों की एक झलक शेयर कर रही हूं. इससे पहले अंगद बेदी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर नेहा को रोमांटिक बर्थडे विश किया. उन्होंने मालदीव से फोटो साझा की जिनमें नेहा हाथों में फूलों का बुके लिए हुए खुश दिख रही थीं. 

अंगद ने एक वीडियो भी शेयर किया जिसमें वे होटल के कमरे में नेहा को ‘हैप्पी बर्थडे’ गाते हुए जगाते नजर आ रहे हैं. कैप्शन में अंगद ने लिखा, "मेरी वंडरवुमन को जन्मदिन की शुभकामनाएं.. हमारे खूबसूरत बच्चों की मां को.. हाउसवुमेन को.. उसे जो सबको एक साथ रखती है. ब्रह्मांड की सबसे खूबसूरत महिला को.. मैं तुमसे प्यार करता हूं। @नेहाधुपिया."

Advertisment

ये भी पढ़ें- Kangana Ranaut: कंगना रनौत ने इमरजेंसी प्रमोशन में पहनी इतनी महंगी साड़ी, कीमत जानकर चौंक जाएंगे आप

Advertisment

ये भी पढ़ें- Viral Video: ‘आशिक बनाया' गाने में तनुश्री दत्ता ने B-ग्रेड यूट्यूबर संग की ऐसी हरकत! वीडियो वायरल

Bollywood News gossip Neha Dhupia Age actress neha dhupia Neha dhupia bollywood news hindi Bollywood news and gossip neha dhupia actress neha dhupia husband बॉलीवुड न्यूज neha dhupia kids Bollywood News
Advertisment
Advertisment