Advertisment

Viral Video: Neha Kakkar ने गलती से पति संग शेयर किया प्राइवेट वीडियो! तेजी से हो रहा वायरल

Neha Kakkar Private Video: मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ ने अपने पति रोहनप्रीत संग एक प्राइवेट वीडियो शेयर किया है. जिसे देखने के बाद यूजर्स भड़क गए हैं.

author-image
Sezal Thakur
एडिट
New Update
Neha Kakkar (2)

Neha Kakkar-Rohanpreet Singh Private Video

Neha Kakkar Private Video: अपनी आवाज से लोगों को दीवाना बनाने वाली मशहूर सिंगर  नेहा कक्कड़ किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. नेहा के गाने रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगते बैं और लोगों का दिल जीत लेते हैं. हालांकि कई बार एक्ट्रेस ट्रोलर्स के निशाने में भी आ चुकी हैं. ऐसा ही कुछ एक बार फिर देखने को मिल रहा है. दरअसल, एक्ट्रेस ने अपने पति रोहनप्रीत (Rohanpreet Singh) के संग एक प्राइवेट वीडियो शेयर किया है. जिसे देखने के बाद यूजर्स भड़क गए हैं. 

Advertisment

नेहा कक्कड़ का प्राइवेट वीडियो 

दरअसल, नेहा कक्कड़ ने अपने पति रोहनप्रीत सिंह के साथ एक वीडियो (Neha Kakkar-Rohanpreet Private Video) शेयर किया है. इस वीडियो में सिंगर  किसी क्रूज पर हैं और पति संग रोमांटिक मूड में नजर आ रहे हैं. नेहा रोहनप्रीत की गोद में सिर रखकर लेटी हैं और रोहनप्रीत कुछ पी रहे हैं. इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने ने लिखा, 'मेरा सेफ प्लेस.' वीडियो के बैकग्राउंड में नेहा ने अपने लेटेस्ट सॉन्ग 'वे हानियां' लगाया हुआ है. इस वीडियो के वायरल होने के बाद उनके फैंस प्यार बरसा रहे हैं, तो वहीं कुछ यूजर्स उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं.  

ये भी पढ़ें- शादी से पहले 34 बच्चों की मां बनीं बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस, अब सालों बाद कर रहीं धांसू कमबैक

नेटिजन्स कर रहे ट्रोल

नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत का ये वीडियो देख लोग कपल को ट्रोल कर रहे हैं. कुछ लोग उन्हें बेशर्म भी बता रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट में लिखा, 'ये क्या बकवास है अगर सिंगर हो तो गाने का वीडियो शेयर करो ये सब क्या है.' वहीं एक अन्य ने लिखा, 'कुछ तो शर्म करो.' वैसे ज्यादातर लोगों ने इस जोड़ी को पसंद किया है और हार्ट इमोजी शेयर किया है. बता दें,  नेहा और रोहनप्रीत की जोड़ी को लोग काफी पसंद करते हैं. कपल ने साल 2020 में शादी की थी और आज भी ये लोग साथ हैं.

ये भी पढ़ें- ऐसे शूट हुआ था 'आशिक बनाया' का Hot सीन, इमरान हाशमी ने बताया कैसा हुआ था फील?

Neha Kakkar Neha Kakkar video RohanPreet Singh Neha Kakkar Husband Viral Video Neha Kakkar Private Video
Advertisment
Advertisment