Advertisment

'अश्लील हरकतें बर्दाश्त नहीं...', नेहा कक्कड़-रोहनप्रीत को मिली जान से मारने की धमकी, Video हो रहा वायरल

Neha Kakkar Rohanpreet Singh Threatened: नेहा कक्कड़ और उनके पति रोहनप्रीत सिंह को धमकी मिली है. निहंग मान सिंह ने रोमांटिक वीडियो और तस्वीरें शेयर करने के चलते सिंगर को चेतावनी दी है.

author-image
Sezal Thakur
New Update
Neha Kakkar (3)

Neha Kakkar Rohanpreet Singh Threatened

Advertisment

Neha Kakkar Rohanpreet Singh Threatened: बॉलवुड एक्टर सलमान खान को तो काफी समय से जान से मारने की धमकी मिल रही है. कुछ समय पहले बिग बॉस 17 के विनर मुनव्वर फारूकी को भी लॉरेंस बिश्नोई गैंग की ओर से जान से मारने की धमकी मिली थी. वहीं, अब बॉलीवुड की टॉप सिंगर में से एक नेहा कक्कड़ और उनके पति रोहनप्रीत सिंह को भी धमकी मिली है, जिसने उनके फैंस की चिंता बड़ा दी है. नेहा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने पति के साथ कई रोमांटिक वीडियो और तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. लेकिन सिंगर का ऐसा करना कुछ लोगों को पसंद नहीं आ रहा है और उन्हें धमकी मिल गई है.

नेहा और रोहनप्रित को मिली धमकी

दरअसल, बाबा बुड्ढा दल के निहंग मान सिंह अकाली ने खुले में एक वीडियो शेयर कर नेहा और रोहनप्रित को जान से मारने की धमकी दी है. शेयर किए गए वीडियो में मान सिंह ने कहा- 'नेहा कक्कड़ अपने पति को पर्दे में रखें. लोगों के सामने आपत्तिजनक हरकतें कर क्या जताना चाहते हो? तुम लोगों ने पंजाब का बेड़ा गर्क कर दिया. कुछ थोड़ी-बहुत शर्म कर लो. उन्होंने आगे कहा कि सोशल मीडिया पर गलत कंटेंट डालने वालों को पहले प्यार से समझाएंगे और फिर उन्हें भी सबक सिखाएंगे, चाहे इसके लिए हमें जेल ही क्यों ना जाना पड़े. निहंग मान सिंह का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

नेहा ने शेयर किया था रोमांटिक वीडियो

बता दें, नेहा (Neha Kakkar) ने कुछ समय पहले पति रोहनप्रीत सिंह के साथ एक वीडियो (Neha Kakkar-Rohanpreet Private Video) शेयर किया था. वीडियो में सिंगर  किसी क्रूज पर थी और पति संग रोमांटिक मूड में नजर आई. नेहा रोहनप्रीत की गोद में सिर रखकर लेटी थी और रोहनप्रीत कुछ पी रहे थे. कपल का ये वीडियो कुछ लोगों को पसंद नहीं आया था. वहीं रोहन के साथ रोमांटिक फोटोज शेयर करने को लेकर एक्ट्रेस को कई बार ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ता है. बता दें, नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत (Rohanpreet Singh) की शादी साल 2020 में हुई थी.

ये भी पढ़ें- कौन हैं Nikita Porwal, जिन्होंने जीता मिस इंडिया 2024 का खिताब, पहली फिल्म का ट्रेलर भी हो गया रिलीज

Entertainment News Neha Kakkar neha kakkar and rohan preet Neha Kakkar Instagram neha kakkar latest news Neha Kakkar Private Video
Advertisment
Advertisment