Advertisment

Neha Sharma के बोल्ड ब्लाउज में दिखा सबकुछ...लोग बोले- क्या बवासीर पहन लिया

नेहा शर्मा का एक वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. इसमें एक्ट्रेस बेहद बोल्ड ब्लाउज में अपना फिगर फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Neha Sharma bold blouse

Neha Sharma Bold Blouse: बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा शर्मा इंडस्ट्री की सबसे बोल्ड अभिनेत्रियों में से एक हैं. वह अक्सर अपने ग्लैमरस आउटफिट और बोल्ड फोटोशूट से माहौल को गर्म कर देती हैं. सोशल मीडिया से लेकर पब्लिक में नेहा अक्सर बोल्ड लुक्स से सबके होश उड़ा देती हैं. फैंस को दीवा की खूबसूरती बहुत पसंद आती है. लेकिन सोशल मीडिया पर अब नेहा शर्मा का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है.इसमें वह बेहद बोल्ड ब्लाउड पहने नजर आ रही हैं. मल्टी कलर लहंगे के साथ डीपनेक चोली में एक्ट्रेस हॉट लग रही हैं. हालांकि, फैंस को उनका फैशन पसंद नहीं आया और ट्रोल करने लगे. यहां तक कि लोगों ने नेहा की तुलना उर्फी और पूनम पांडे तक से कर डाली. 

Advertisment

नेहा शर्मा का बोल्ड ब्लाउज बना इंटरनेट सेंसेशन

फिल्मों से दूर नेहा शर्मा बॉलीवुड पार्टीज में नजर आती हैं. वह साल 2023 में मुंबई में एक कार्यक्रम में शामिल हुई थीं. एक्ट्रेस ने पीले रंग का एक ग्लैमर लहंगा पहना था. इसके साथ उन्होंने काफी रिवीलिंग चोली पहनी थी जिसमें नेहा शर्मा का बोल्ड अंदाज देखने को मिला. बीच में एक हुक से जुड़ी इस बोल्ड ब्लाउज में नेहा अपने कर्व्स फ्लॉन्ट कर रही थीं. उनका ये लुक इंटरनेट पर वायरल हो गया और लोग इस पर कमेंट करने लगे.

ये भी पढे़ं- कार्तिक आर्यन ने Ex गर्लफ्रेंड सारा अली खान को लगाया गले, फैंस बोले- ब्याह कर लो

नेहा के क्लीवेज-बारिंग ब्लाउज ने सभी का ध्यान खींचा. एक बार फिर ये वीडियो नेहा शर्मा को ट्रेलिंग में खींच लाया है. फैंस एक्ट्रेस को खरी-खोटी सुना रहे हैं. लोग उनके पहनावे से नाराज़ हो गए और नेहा के इस फैशन को बकवास बताया. नेटिज़न्स ने कहा कि वो फैशन के नाम पर नग्नता को बढ़ावा दे रही हैं. कुछ लोगों ने नेहा की तुलना उर्फी जावेद और पूनम पांडे से भी की.

यूजर बोले- क्या बवासीर पहन लिया

नेहा के इस वीडियो पर फैंस भद्दे कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, "ये कहे कि उर्फी और पूनम पांडे बन के घूम रही हैं... वो चीप लग रही हैं." एक ने लिखा, बिहारी के नाम पर कलंक हो, एक और यूजर ने लिखा, चोली भी क्यों पहना इसे भी न पहनतीं. एक यूजर ने नेहा शर्मा की ड्रेस को बवासीर बता दिया. दरअसल इस ड्रेस में जब नेहा अपने बाल संवार रही हैं तो उनकी बॉडी काफी रिवील हो रही है जिसे देखकर लोग भड़क गए. 

ये भी पढे़ं- Suhana-Agastya: भीड़ में फंसी सुहाना खान तो रुमर्ड बॉयफ्रेंड ने ऐसे बचाया, अगस्त्य की हुई वाह-वाह

नेहा शर्मा को उनके जिम आउटफिट के लिए भी लोग ट्रोल करते रहते हैं. वो अक्सर बहन के साथ काफी हॉट जिम वियर में स्पॉट होती हैं. ऐसे में फैंस उनसे थोड़ा संस्कारी कपड़ों में रहने की अपील करते हैं. 

वर्क फ्रंट की बात करें तो नेहा को आखिरी बार फिल्म आफत-ए-इश्क में देखा गया था, जो 2021 में रिलीज़ हुई थी. अभिनेत्री को म्यूज़िक वीडियो में भी खूब काम मिल रहा है.

Neha Sharma instagram Neha Sharma hot looks Neha Sharma bold looks neha sharma Oops moment Neha Sharma hot photos Neha Sharma latest photo Neha Sharma bold look neha sharma video Neha Sharma
Advertisment
Advertisment