Advertisment

मां बनने के बाद इस परेशानी से गुजर रही हैं ऋचा चड्ढा, बोलीं- बॉस के सोने के बाद करती हूं...

ऋचा चड्ढा ने जुलाई 2024 में अपने पहले बच्चे को जन्म दिया था. एक्ट्रेस ने अपने मदरहुड को खुलकर शेयर किया है, लेकिन अब वह अपनी अगली फिल्म की तैयारी कर रही हैं, इस दौरान उन्हें कई मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Richa Chadha

मां बनने के बाद ऋचा चड्ढा को हो रही हैं कई परेशानियां, बोलीं- बॉस के सोने के बाद करती हूं...

फुकरे 3 और हीरामंडी की सफलता के बाद, ऋचा चड्ढा ने जुलाई 2024 में अपने पहले बच्चे को जन्म दिया. एक्ट्रेस ने अपने मदरहुड को खुलकर शेयर किया है, लेकिन अब वह अपनी अगली फिल्म के लिए फिर से शेप में आने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. ऋचा और उनके पति अली फजल ने फरवरी 2024 में अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की थी, और अब जब उनके पास एक प्यारी सी बेटी है, तो ऋचा अपने करियर में नई एनर्जी के साथ लौटने के लिए तैयार हैं.

Advertisment

नए सफर की शुरुआत

हाल ही में, ऋचा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर एक वर्कआउट क्लिप शेयर की, जिसमें उन्होंने वर्कआउट के बाद की चमक दिखाई. एक्ट्रेस ने इस वीडियो में बताया कि वह अपने "5 किलो के बॉस" के सोने के दौरान जिम जाकर अपनी फिटनेस पर ध्यान दे रही हैं. उन्होंने लिखा, "वर्कआउट के बाद की चमक. मेरी अगली फिल्म के लिए फिर से फिट हो रही हूं, जबकि मेरा 5 किलो का बॉस सो रहा है. 

 प्रेग्नेंसी के दौरान काम

Advertisment

ऋचा ने  प्रेग्नेंसी के दौरान भी काम करना नहीं छोड़ा. उन्होंने हाल ही में हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार के प्रमोशनल इवेंट्स में अपनी एक्टिविटी को शेयर किया. एक वीडियो में उन्होंने  प्रेग्नेंसी के आठवें महीने में काम करते हुए अपनी व्यस्तता को दिखाया. एक बच्चे को पालने के लिए एक पूरे गांव की ज़रूरत होती है, लेकिन इवेंट्स के लिए सजने-संवरने के लिए नहीं. 

Richa Chadha

ऋचा चड्ढा के नए प्रोजेक्ट

Advertisment

ऋचा चड्ढा के पास कई रोमांचक परियोजनाएँ हैं, जिनमें "अब तो पार्टी शुरू हुई है" और सिल्क स्मिता के जीवन पर आधारित एक फिल्म शामिल है. उनके प्रशंसक निश्चित रूप से उनके काम को फिर से देखने के लिए उत्सुक हैं, और यह देखना दिलचस्प होगा कि मदरहुड का अनुभव उनके अभिनय में कैसे बदलाव लाएगा.

Richa Chadha Baby Girl Richa Chadha Baby bump Bollywood Actress Richa Chadha Ali Fazal-Richa Chadha Richa Chadha during pregnancy Richa Chadha films Richa Chadha Richa Chadha actor actress Richa Chadha Pregnant Richa Chadha
Advertisment
Advertisment