बच्चे ने किया Richa Chadha और Ali Fazal की नाक में दम, जगाया रातभर

ऋचा चड्ढा और अली फज़ल 16 जुलाई, 2024 को एक बच्ची के मॉम-डैड बने हैं. कपल ने हाल में एक मजेदार वीडियो साझा किया जिसमें दोनों आधी रात में जागे हुए हैं और मस्ती कर रहे हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
New Update
Richa Chadha Ali Fazal

बॉलीवुड के स्वीट कपल ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) और अली फजल (Ali Fazal) हमेशा सुर्खियों में छाए रहते हैं. सोशल मीडिया पर इनकी जबरदस्त फैन-फॉलोइंग है. मर्जापुर 3 में गुड्डू पंडित का रोल निभाने वाले अली अब एक पिता भी हैं. कपल के घर में हाल में एक बच्ची का आगमन हुआ है. ऋचा चड्ढा ने 16 जुलाई, 2024 एक बेटी को जन्म दिया था. तब से, कपल नवजात बच्चे को पालने में बिजी है. बेटी के जन्म के बाद अब कपल ने अपने रूटीन को लेकर एक मजेदार वीडियो साझा किया है. ऋचा और अली ने बताया कि उनका बेबी उन्हें रात भर जगाए रखता है.

Advertisment

कपल ने शेयर किया मजेदार वीडियो

ऋचा चड्ढा ने बताया बेबी के जन्म के बाद से दोनों का घर बच्चे के कपड़े और लंगोट से भरा हुआ है. रात को अच्छी नींद लेना भी दूर का सपना लगता है. चूंकि बेबी दोनों को रात भर जगाए रखता है. अली फजल के साथ ऋचा चड्ढा ने एक पुराना डबमैश वीडियो शेयर किया है. वीडियो में ऋचा और अली शाहरुख खान की फिल्म कुछ कुछ होता है के गाने पर लिप सिंक कर रहे हैं. ऋचा कहती हैं, ये लड़का है दीवाना पर तो अली बैकग्राउंड में फनी एक्सप्रेशन के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं. 

बेबी नहीं सोने देता रातभर

क्लिप साझा करते हुए नई ऋचा ने लिखा, “याद है जब डबस्मैश एक चीज थी? हम भी इसे बनाते थे. LOL जैसा कि रॉबिन विलियम्स ने कहा, “आपको केवल पागलपन की थोड़ी सी चिंगारी दी जाती है, आपको इसे खोना नहीं चाहिए.” अब हमारे पास एक बच्चा है जो हमें पूरी रात जगाए रखता है.”

इस अनोखे वीडियो को पोस्ट करने के तुरंत बाद फैंस ने कपल पर खूब प्यार लुटाया. साथ ही कुछ लोगों ने अली और ऋचा से बच्ची की पहली तस्वीर भी जारी करने की बात कही. कुछ फैंस ने उन्हें फेवरेट जोड़ी कहा तो कुछ ने लिखा,  “मर्द अपनी पसंदीदा औरत के साथ बच्चा बन जाता है.”

Ali Fazal-Richa Chadha Photo Richa Chadha Ali Fazal Ali Fazal-Richa Chadha
Advertisment
Advertisment