Advertisment

Salman Khan scam: सलमान खान के नाम पर नया स्कैम, भाईजान की टीम ने फैंस को दी चेतावनी, टिकट्स न खरीदें

सलमान खान के मैनेजर जोर्डी पटेल ने सोशल मीडिया पर एक स्क्रीनशॉट पोस्ट कर फर्जी इवेंट की जानकारी दी, जिसके बारे में सलमान खान ने अपने इंस्टग्राम पेज पर पोस्ट कर चेतावनी दी है.

author-image
Garima Sharma
New Update
Salman khan team new post

सलमान खान के नाम पर नया स्कैम, भाईजान की टीम ने फैंस को दी चेतावनी, टिकेट्स न खरीदें

सलमान खान की टीम ने हाल ही में एक फर्जी पोस्ट के बारे में चेतावनी जारी की है, जिसमें दावा किया गया है कि अभिनेता 5 अक्टूबर को अमेरिका के अर्लिंग्टन थिएटर में नजर आएंगे. इस पोस्ट ने उनके फैन्स को धोखा देने की कोशिश की है, और टीम ने अब इसे लेकर क्लियारिटी दी है.

Advertisment

सलमान खान की टीम ने दी चेतावनी

सलमान खान के मैनेजर, जॉर्डी पटेल, ने सोशल मीडिया पर एक स्क्रीनशॉट पोस्ट किया, जिसमें फर्जी इवेंट की जानकारी का खुलासा किया गया. जॉर्डी ने लिखा है, "SCAM ALERT!! DO NOT BUY TICKETS" (स्कैम अलर्ट!! टिकट न खरीदें). उन्होंने बताया कि सलमान खान 2024 में अमेरिका में कोई भी प्रदर्शन नहीं करेंगे, और फैन्स से अपील की है कि वे इस धोखाधड़ी से बचें. सलमान खान ने इस बारे में अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट भी शेयर किया है. 

Advertisment

सलमान खान की अपकमिंग फिल्म

सलमान खान इस समय अपनी अपकमिंग फिल्म 'सिकंदर' की शूटिंग में व्यस्त हैं, जो ईद 2025 पर रिलीज होगी. फिल्म के निर्देशक एआर मुरुगादॉस हैं, और इसमें रश्मिका मंदाना, काजल अग्रवाल, प्रतीक बब्बर और सत्यराज जैसे सितारे भी शामिल हैं. 

Advertisment

घटनाएं और ध्यान देने वाली बात

रविवार रात, सलमान खान महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के साथ गणपति उत्सव में शामिल हुए थे. इस अवसर की तस्वीरें मुख्यमंत्री ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं. सलमान खान की टीम ने साफ किया है कि फैन्स को किसी भी फर्जी इवेंट या टिकट बिक्री से बचना चाहिए. 

Salman Khan scam Salman khan post salman khan films Salman Khan Actor Salman Khan
Advertisment
Advertisment