Advertisment

शादी होते ही पति को रुलाने लगीं अदिति राव हैदरी, खुद सिद्धार्थ ने किया खुलासा

सिद्धार्थ और अदिति राव हैदरी हाल ही में शादी के बंधन में बंधे हैं, दोनों ने अपनी निजी जिंदगी को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है, जिसमें एक्टर ने बताया कि वह अपनी पत्नी की इस आदत की वजह से रोते हैं.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Aditi rao haidary sidhdhart interview

नई नवेली दुल्हन अदिति राव हैदरी अपने पति को हर रोज हैं रुलाती, सिद्धार्थ ने किया खुलासा

साउथ एक्टर सिद्धार्थ और बॉलीवुड एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी ने हाल ही में शादी के बंधन में बंध गए. इस कपल की शादी का फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे थे. अदिति और सिद्धार्थ ने अपने खास दिन को परिवार और करीबी लोगों की मौजूदगी में मनाया. शादी के बाद, उन्होंने अपनी वेडिंग तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की, जो उनके फैंस के बीच वायरल हो गईं.

Advertisment

कपल का इंटरव्यू

हाल ही में, सिद्धार्थ और अदिति ने अपने हालिया इंटरव्यू के दौरान उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ के कई सीक्रेट्स साझा किए. वोग इंडिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस इंटरव्यू का वीडियो पोस्ट किया, जिसमें सिद्धार्थ और अदिति ने एक-दूसरे के बारे में कई दिलचस्प बातें कीं.

सुबह का रूटीन और आंसू

Advertisment

इंटरव्यू में, सिद्धार्थ ने खुलासा किया कि अदिति हर सुबह कुछ ऐसा करती हैं जिससे उनकी आंखों में आंसू आ जाते हैं. सिद्धार्थ ने बताया कि अदिति सुबह उन्हें उनकी इच्छा के खिलाफ जगाती हैं, और वह इस समय आंसू के साथ उठते हैं. सिद्धार्थ ने कहा कि अदिति इस पल का आनंद एक बच्चे की तरह लेती हैं, जैसे कैंडी मिलने पर बच्चे खुश हो जाते हैं.

माफी और ड्राइवर स्किल्स

जब पूछा गया कि सबसे पहले माफी कौन मांगता है, तो अदिति ने कहा, “मैं.” इसके बाद सिद्धार्थ ने कहा कि वह हर पांच मिनट में कुछ न कुछ गलत कर देते हैं, और उनकी बातों में ज्यादातर 'माफ करना' और कुछ 'धन्यवाद' होते हैं. इंटरव्यू में एक्ट्रेस से पूछा गया कि सिद्धार्थ किस कपड़ों में सबसे अच्छी लगते हैं. इसपर अदिति ने बताया कि सिद्धार्थ हिप्स्टर कपड़ों या धोती में सबसे अच्छे लगते हैं. 

Advertisment

अच्छा ड्राइवर कौन है?

इसके अलावा, जब दोनों से पूछा गया कि उनमें से अच्छा ड्राइवर कौन है, तो सिद्धार्थ ने कहा कि अदिति बिल्कुल भी ड्राइवर नहीं हैं, हालांकि अदिति ने खुद को बुरी ड्राइवर नहीं माना. सिद्धार्थ और अदिति का यह इंटरव्यू उनके फैंस के लिए एक दिलचस्प किस्सों को पेश करता है. उनकी शादी और पर्सनल लाइफ के बारे में साझा किए गए खुलासे ने उनके फैंस को खुश कर दिया है. 

aditi rao hydari instagram aditi rao hydari look aditi rao hydari photos Aditi Rao Hydari anarkali Aditi Rao Hydari rumoured boyfriend Aditi Rao Hydari Cannes Look aditi rao hydari boyfriend Aditi Rao Hydari relationship Aditi Rao Hydari marriage aditi rao hydari with Siddharth Aditi Rao Hydari aditi rao hydari film Aditi Rao Hydari airport Aditi Rao Hydari Siddharth engagement aditi rao hydari casting couch Aditi Rao Hydari at Cannes
Advertisment
Advertisment