Ammy Jackson Kissing Video: नई-नवेली दुल्हन को शादी के तुरंत बाद पति ने कर लिया किस, VIDEO देख होगी गुदगुदी

एमी जैक्सन और एड वेस्टविक ने हाल में इटली में ग्रैंड शादी रचाई है. अब शादी से कपल का एक इनसाइड डांस वीडियो सामने आया है. इसमें दोनों के बीच शानदार केमिस्ट्री देखने को मिली है.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Ammy Jackson Kissing Video

Ammy Jackson Kissing Video: बॉलीवुड और साउथ की पॉपुलर एक्ट्रेस एमी जैक्शन ने हाल में शादी रचाई है. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की वेडिंग फोटो वायरल हो रही हैं. एमी को हम सभी सिंह इज़ ब्लिंग की सारा के रूप में जानते हैं. एक्ट्रेस ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड एड वेस्टविक के साथ शादी रचाई है. अब सोशल मीडिया पर एमी जैक्शन का उनके पति एड के साथ एक रोमांटिक किसिंग वीडियो वायरल हो रहा है. हम देख सकते हैं कि नई-नवेली दुल्हन एमी को देखकर एड अपनी भावनाओं पर काबू नहीं रख पाए और उन्होंने सबके सामने अपनी ब्राइड को किस कर लिया.

Advertisment

शादी के बाद कपल का पहला किस

एमी जैक्सन और एड वेस्टविक ने इटली के अमाल्फी कोस्ट में ग्रैंड वेडिंग आयोजित की थी. 25 अगस्त को कपल ने एक-दूसरे के साथ शादी की कसमें खाई. इस इंटिमेट वेडिंग में कपल के परिवार और दोस्त ही शामिल हुए थे. शादी के बाद कपल ने डांस फ्लोर पर अपना जलवा बिखेरा. एमी की शादी से एक इनसाइड वीडियो सामने आया है. इसमें कपल साथ में रोमांटिक डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. वायरल क्लिप में, हम देख सकते हैं कि एमी ने वेस्टविक को अपनी बाहों में भर लिया है और वे रोमांटिक ट्रैक की लय पर झूम रहे हैं. उनकी सिजलिंग केमिस्ट्री ने सबका दिल छू लिया. फिर एड ने अपनी दुल्हन को सरेआम किस किया जिसे देखकर आप भी सिहर उठेंगे.

इस वीडियो पर फैंस एमी और उनके पति एड के लिए जमकर प्यार लुटा रहे हैं. फैंस ने कपल को शादी की बधाई दी और उन्हें हमेशा ऐसे ही रोमांटिक रहने को कहा. वीडियो में एमी भी शादी के बाद काफी खुश नजर आ रही हैं. परिवार के लोग भी कपल के साथ झूम रहे हैं.

दुल्हन बनीं एमी की वेडिंग फोटोज

अभी कुछ समय पहले, न्यूलीवेड पल ने अपनी शादी की पहली तस्वीरें शेयर की थीं. उन्होंने कैप्शन में लिखा, "यात्रा अभी शुरू हुई है" फोटो में दोनों व्हाइट वेडिंग आउटफिट में पोज देते नजर आ रहे थे. व्हाइट वेडिंग गाउन में एमी बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. एड क्लासिक ब्लैक और व्हाइट पैंटसूट में शानदार दिख रहे थे. 

एमी और एड के प्री-वेडिंग फंक्शन 23 अगस्त को शुरू हुए, जब यह जोड़ा इटली के लिए रवाना हुआ था. कई वायरल वीडियो और तस्वीरों ने यॉट पर उनके भव्य जश्न की झलक दिखाई. 

एक दीवाना था से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एमी जैक्शन साउथ और हिंदी सिनेमा की पॉपुलर एक्ट्रेस रही हैं. वो एक ग्लोबल फैशन और मॉडल आइकॉन भी हैं. 

ये भी पढे़ं- लिव-इन में प्रेग्नेंट हो गई थीं Amy Jackson...5 साल के बेटे की हैं मां, पहले बॉयफ्रेंड से मिला था धोखा

Amy Jackson Ed Westwick marriage Amy Jackson Husband Name Amy Jackson Amy Jackson Engagement Amy Jackson Boyfriend
Advertisment
Advertisment