Advertisment

Nick Jonas girlfriends: प्रियंका चोपड़ा से शादी करने से पहले निक जोनास ने इन सितारों को किया डेट, 14 की उम्र में हुआ था पहला प्यार

निक जोनस की प्रेम कहानी भी काफी दिलचस्प रही है. उनका पहला रिलेशनशिप डिज्नी स्टार और सिंगर माइली साइरस के साथ था.

author-image
Garima Sharma
New Update
Nick Jonas dated these stars

Nick Jonas date: प्रियंका चोपड़ा से शादी करने से पहले निक जोनास ने इन सितारों को किया डेट, 14 की उम्र में हुआ था पहला प्यार

निक जोनस साल 1992 को टेक्सास के डैलास में हुआ था. उनका असली नाम निकोलस जेरी जोनस है. महज 13 साल की उम्र में, निक ने अपने करियर की शुरुआत की और जल्द ही उन्होंने अपने टैलेंट का लोहा मनवाया. उनके बैंड को डिज्नी चैनल पर खूब सफलता मिली और उनकी पहचान तेजी से बढ़ी. 2016 में, उनका पहला एल्बम "इट्स अबाउट टाइम" रिलीज हुआ, जिसने उनकी सिंगिंग करियर की नींव रखी.

सेलेना गोमेज़ से हुआ प्यार

निक जोनस की प्रेम कहानी भी काफी दिलचस्प रही है. उनका पहला रिलेशनशिप डिज्नी स्टार और सिंगर माइली साइरस के साथ था. यह रिश्ता जून 2006 से दिसंबर 2007 तक चला. इसके बाद, निक का दिल सेलेना गोमेज़ के प्रति आकर्षित हुआ, जो उनके एक म्यूजिक वीडियो का हिस्सा थीं. हालांकि, यह रिश्ता भी लंबे समय तक नहीं चला.

Nick Jonas Shares the Adorable, Awkward Details of His First Kiss With Miley  Cyrus | Glamour

अन्य रिश्ते और चर्चित अफेयर

साल 2011 में, निक ने ऑस्ट्रेलियन सिंगर डेल्टा गुडरेम से प्यार किया. हालांकि, यह रिश्ता भी फरवरी 2012 में समाप्त हो गया. इसके बाद, निक का नाम मॉडल ओलिविया कल्पो के साथ जुड़ा. यह रिलेशनशिप भी दो साल तक चला और 2015 में समाप्त हो गया.

Nick Jonas Wants Ex Olivia Culpo Back | Us Weekly

प्रियंका को प्रपोज किया

निक की जिंदगी में एक नया मोड़ आया जब उन्होंने प्रियंका चोपड़ा से रिलेशनशिप शुरू की. प्रियंका, जो कि निक से उम्र में करीब 10 साल बड़ी हैं, ने उनकी जिंदगी को एक नई दिशा दी. निक ने ग्रीस में प्रियंका को प्रपोज किया और दोनों ने 2018 में शादी की. उम्र का यह फासला कभी भी उनके रिश्ते में बाधा नहीं बना और दोनों ने अपनी शादीशुदा जिंदगी को बेहतरीन तरीके से जीया. 

प्रियंका चोपड़ा निक जोनस | Nick Jonas regrets having a lavish big fat  wedding With Priyanka chopra | Bollywood newstrack Hindi | प्रियंका चोपड़ा  संग शादी कर पछता रहे हैं निक जोनस?

प्रियंका के साथ शादीशुदा जिंदगी मज़ा ले रहे

निक और प्रियंका की शादीशुदा जिंदगी वर्तमान में भी खुशहाल और शानदार चल रही है. निक जोनस का करियर और उनके व्यक्तिगत जीवन दोनों ही सुर्खियों में बने रहते हैं. उनकी सफलता और निजी जीवन की ये कहानियां हमें यह सिखाती हैं कि प्यार और समर्पण के साथ हर मुश्किल को पार किया जा सकता है. आज, उनके 30वें जन्मदिन पर, हम उन्हें ढेर सारी शुभकामनाएं देते हैं और उनकी आगे की यात्रा के लिए शुभकामनाएं भेजते हैं.

husband nick Jonas Jonas brothers music album nick jonas King Nick Jonas nick jonas Happy Birthday Nick Jonas Nick Jonas date California.Nick Jonas King Nick Jonas Song Priyanka-Nick Jonas date
Advertisment
Advertisment