Advertisment

डिवोर्स के बाद निक जोनस की एक्स भाभी के दिखे अलग अंदाज, डीप नेकलाइन ड्रेस के साथ लगाई रेड लिपस्टिक

प्रियंका चोपड़ा को बॉलिवुड की बेस्ट एक्ट्रेस में से एक माना जाता है. वहीं अब उनकी गिनती ना सिर्फ बॉलीवुड में होती है बल्कि हॉलीवुड में भी उन्होंने अपना कब्जा कर लिया है.

Advertisment
author-image
Nidhi Sharma
New Update
सोफी टर्नर (Social Media)

सोफी टर्नर (Social Media)

Advertisment

प्रियंका चोपड़ा को बॉलिवुड की बेस्ट एक्ट्रेस में से एक माना जाता है. वहीं अब उनकी गिनती ना सिर्फ बॉलीवुड में होती है बल्कि हॉलीवुड में भी उन्होंने अपना कब्जा कर लिया है. ऐसे में कई हॉलीवुड शोज और फिल्मों का हिस्सा रही हसीना ग्लोबल स्टार बन चुकी हैं. एक ओर जहां हसीना अपने काम के चलते चर्चा में रहती हैं, तो उनके जेठ जो जोनस और जेठानी सोफी टर्नर के बीच हुए तलाक ने खूब सुर्खियां बटोरीं.

Advertisment

सीरीज के लिए बदला लुक 

​अपनी बेटियों की कस्टडी को लेकर चले विवाद के बाद जो और सोफी अब अपनी 5 साल की शादी को खत्म कर चुके हैं. जिसके बाद से ही सोफी अलग अंदाज में नजर आ रही है. उन्होंने अपनी हेयर स्टाइल से लेकर लुक तक में काफी ज्यादा बदलाव नजर आ रहा है. सोफी की मच अवेटिड ड्रामा सीरीज 'जॉन' हाल ही में रिलीज हुई है. जिसके लिए हसीना ने अपना पूरा लुक ही बदल लिया है. पहले जहां वह अपने बड़े लहराते बालों में किलर अदाएं दिखाती थीं, तो अब छोटे बालों के साथ ही मेकअप का अंदाज भी एकदम अलग है. जिसमें वह भी ग्लैमरस लग रही हैं.

डीप नेकलाइन ड्रेस के साथ रेड लिपस्टिक

Advertisment

यहां सोफी ग्रीन कलर के जंपसूट में नजर आ रही हैं. जिसकी डीप नेकलाइन है और उसके साथ ही शाइनी ग्रीन फैब्रिक से वेस्ट पर बेल्ट जैसा लुक दिया है. वहीं, जंपसूट का लोअर पोर्शन एकदम अलग हटके है. जिसे वी शेप का रखा है और बटन के साथ नेकलाइन के पास अटैच किया. इसके साथ उन्होंने फर डीटेलिंग वाली ब्राउन जैकेट स्टाइल की, जो इसके ग्लैम फैक्टर को बढ़ा रही है.हसीना ने रेड लिप्स, रेड नेल पेंट, ब्लश्ड चीक्स, विंग्ड आईलाइनर लगाया, तो गोल्डन हूप्स, ब्रेसलेट और नेकपीस पहना. बालों को उन्होंने साइड पार्टीशन देकर वैवी टच दिया.

​​टू शेड ड्रेस में दिखाया कातिलाना अंदाज 

​ब्लू और ग्रीन कलर की इस वी नेकलाइन वाली ड्रेस के हाफ-हाफ पोर्शन पर दोनों कलर्स हैं. जिसे बटन के साथ स्टाइलिश लुक दिया है. वहीं, स्कर्ट पोर्शन ब्लू कलर का है. जिसमें वेस्ट पर सेम फैब्रिक से बेल्ट लगी है. साइड पार्टीशन वाले छोटे बालों में रेड लिप्स के साथ हसीना ने ये लुक पूरा किया. वहीं, जूलरी के लिए उन्होंने सिल्वर हूप्स, रिंग्स और पेंडेंट स्टाइल किए.

Advertisment

 स्टनिंग अंदाज

सोफी यहां बेज कलर की लेदर जैकेट और मैचिंग पैंट्स में पहने दिखीं. जैकेट की हाई नेकलाइन है, तो चेन के ऊपर इस तरह से डिजाइन दिया है कि वो बटन लगाकर छुप गई. वहीं, वेस्ट पर बेल्ट देकर इसे बैलून फिट जैसा बनाया गया. उनकी पैंट्स पर सामने की ओर चेन भी दी गई. वहीं, ऑफ वाइट हैट के साथ उन्होंने लुक पूरा किया.

ये भी पढ़ें - शादी टूटने के बाद इस हसीना संग रात का मजा लेते दिखे अब्दू रोजिक, वीडियो देख फैंस हुए हैरान

Advertisment

 

hot sophie actress Priyanka Chopra Priyanka Chopra joe joans and sophie turner actress Sophie Turner sophie new look Sophie nick jonas priyanka chopra
Advertisment
Advertisment