Advertisment

Priyanka Chopra की हॉट तस्वीरों ने फिर से बढ़ाई निक जोनास की धड़कनें, फैंस बोलें- हम समझ गए जीजू

ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा ने एक बार फिर अपनी हॉट तस्वीरों से इंटरनेट का तापमान बढ़ा दिया है, इन तस्वीरों को देख एक्ट्रेस के पति और हॉलीवुड सिंगर निक जोनस खुद को रोक नहीं पाए.

author-image
Garima Sharma
New Update
priyanka chopra new photo shoot

प्रियंका चोपड़ा की हॉट तस्वीरों ने फिर से बढ़ाई निक जोनास की धड़कनें, फैंस बोलें- हम समझ गए जीजू

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की जोड़ी को ऑडियंस का भरपूर प्यार मिलता रहा है, और हाल ही में प्रियंका की नई तस्वीरों ने इस जोड़ी की शानदार केमिस्ट्री को एक बार फिर से उजागर किया है. प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर हाल ही में किए गए मैगज़ीन शूट की कई शानदार तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में प्रियंका कई खूबसूरत आउटफिट्स में नजर आ रही हैं, जो न केवल उनके फैशन सेंस को बल्कि एक बॉस लेडी वाइब्स को भी पेश करती हैं. 

Advertisment

प्रियंका चोपड़ा की तस्वीरों पर निक जोनास ने लुटाया प्यार

जैसे ही ये तस्वीरें ऑनलाइन आईं, निक जोनास ने अपनी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाया और कमेंट्स में वाह वाह वाह लिखा. उनका यह स्नेहपूर्ण रिएक्शन प्रियंका के फैंस के बीच चर्चा का विषय बन गया. निक की कमेंट्स ने यह साबित कर दिया कि वह अपनी पत्नी की तारीफ करने में कोई कसर नहीं छोड़ते. प्रियंका की इन तस्वीरों पर अन्य सेलेब्रिटीज ने भी रिएक्शन दी हैं.

भूमि पेडनेकर ने भी प्रियंका चोपड़ा की तारीफ में कहीं ये बात

भूमि पेडनेकर ने बस वाह लिखा, जबकि पत्रलेखा ने दो फायर इमोजी पोस्ट किए. फैंस ने भी तस्वीरों पर रिएक्शन दीं, एक फैन ने लिखा, आप अविश्वसनीय लग रही हैं, और दूसरे ने कहा, निक, आपकी पत्नी सुंदर है. निक की 'ग्रीन फ्लैग' वाली कमेंट्स पर भी फैंस ने मजेदार रिएक्शन दिए, जैसे जीजा जी भी वाह और हम समझ गए, जीजू.

सुंदर बरगंडी साड़ी में नजर आई प्रियंका चोपड़ा

Advertisment

इसके अलावा, प्रियंका की करीबी दोस्त तमन्ना दत्त ने भी एक तस्वीर शेयर की, जिसमें प्रियंका एक सुंदर बरगंडी साड़ी में नजर आ रही हैं. इस तस्वीर पर निक ने एक आग वाली इमोजी पोस्ट की और प्रियंका ने इसे स्टनर कहा. प्रियंका चोपड़ा के पेशेवर मोर्चे पर भी कई प्रोजेक्ट्स हैं. उन्होंने हाल ही में अपनी आगामी फिल्म 'द ब्लफ' की शूटिंग पूरी की है, जिसमें वे एक महिला समुद्री डाकू की भूमिका में नजर आएंगी.

actress Priyanka Chopra Nick Jonas And Priyanka Chopra Viral News Priyanka Chopra Desi Girl Priyanka Chopra nick jonas and priyanka chopra daughter Nick Jonas and Priyanka Chopra Priyanka Chopra hot pictures Nick Jonas and Priyanka Chopra reception Actor Priyanka Chopra nick jonas priyanka chopra love story nick jonas priyanka chopra pictures videos nick jonas priyanka chopra updated news
Advertisment
Advertisment