Advertisment

The Raja Saab: प्रभास स्टारर फिल्म में शामिल हुई ये एक्ट्रेस, फैंस में बढ़ी एक्साइटमेंट

हाल ही में यह अनाउंसमेंट की गई है कि प्रभास स्टारर फिल्म द राजा साहब में एक्ट्रेस निधि अग्रवाल भी शामिल होंगी जिससे फैंस में एक्साइटमेंट और बढ़ गई है.

author-image
Garima Sharma
New Update
Prabhas starrer The Raja Saab

प्रभास स्टारर फिल्म में शामिल हुई ये एक्ट्रेस, फैंस में बढ़ी एक्साइटमेंट

प्रभास के फैंस उनकी आगामी फिल्म द राजा साहब को लेकर उत्साहित हैं. मारुति द्वारा निर्देशित यह हॉरर कॉमेडी अप्रैल 2025 में सिनेमाघरों में आने वाली है. हाल ही में यह अनाउंसमेंट की गई है कि एक्ट्रेस निधि अग्रवाल भी एक्टर्स की लिस्ट में शामिल होंगी जिससे फैंस में एक्साइटमेंट और बढ़ गई है.

Advertisment

मेकर्स ने निधि का फिल्म में स्वागत किया

द राजा साहब के मेकर्स ने निधि का फिल्म के एक्टर्स में स्वागत करते हुए कई तस्वीरें साझा करने के लिए एक्स का सहारा लिया. हालांकि उनकी भूमिका की ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है लेकिन कई लोग अनुमान लगा रहे हैं कि वह फिल्म की लीड फीमेल हो सकती हैं.

साउथ की फिल्मों में दिखीं हैं निधि अग्रवाल

बता दें, कि निधि कई फिल्मों में दिखाई दी हैं मुख्य रूप से दक्षिण भारतीय फिल्मों में जिनमें मिस्टर मजनू भूमि और आईस्मार्ट शंकर जैसी फ़िल्में शामिल हैं. यह देखना दिलचस्प होगा कि आने वाली प्रभास की फिल्म में वह किस तरह का किरदार निभाती हैं.

मेकर्स ने फिल्म की पहली झलक साझा की

वैसे 29 जुलाई 2024 को द राजा साहब के मेकर्स ने फिल्म की पहली झलक साझा की थी. इसे 'फैन इंडिया' कहते हुए क्लिप में प्रभास को लाल रंग के औपचारिक सूट में एक प्रेमी लड़के के रूप में दिखाया गया है. निधि अग्रवाल के अलावा मालविका मोहनन को भी लीड रोल में द राजा साब के एक्टर्स में शामिल हो सकती हैं.

फिल्म कल्कि 2898 ई. में दिखें प्रभास

फिल्म का म्यूजिक स्कोर थमन द्वारा निर्देशित है और यह कथित तौर पर तेलुगु तमिल हिंदी और मलयालम भाषाओं में रिलीज़ होगी. प्रभास के पेशेवर प्रयासों पर ध्यान केंद्रित करते हुए अभिनेता ने हाल ही में नाग अश्विन की फिल्म कल्कि 2898 ई. के साथ सफलता हासिल की है.

फ़ौजी नाम के प्रोजेक्ट पर शुरू करेंगे काम

Advertisment

कल्कि ने बॉक्स ऑफिस पर असाधारण प्रदर्शन किया. फिल्म अब नेटफ्लिक्स और अमेज़ॅन प्राइम के साथ मिलकर ओटीटी प्लेटफार्मों पर अपनी शुरुआत करने के लिए तैयार है. इसके अलावा प्रभास ने हाल ही में फ़ौजी नामक एक और रोमांचक परियोजना पर काम करना शुरू किया है. 

Happy Birthday Prabhas Baahubali Star Prabhas Nidhi Agarwal Prabhas Aadipurush The Raja Saab bahubali prabhas Prabhas Baahubali Actor Prabhas Actor Prabhas kalki prabhas adipurush prabhas
Advertisment
Advertisment