Advertisment

दीपिका, आलिया की तरह एक्शन करना चाहती हैं Nikita Dutta, न्यूज नेशन को दिए इंटरव्यू में किया खुलासा

न्यूज नेशन को दिए इंटरव्यू में एक्ट्रेस निकिता दत्ता ने नई जॉनर, विशेष रूप से एक्शन के लिए अपने उत्साह को शेयर किया. एक्ट्रेस ने कहा कि वो हमेशा से एक्शन रोल करना चाहती थी.

Advertisment
author-image
Sezal Thakur
New Update
Nikita Dutta (1)

Nikita Dutta

Advertisment

Nikita Dutta Exclusive: गोल्ड, कबीर सिंह और द बिग बुल जैसी फिल्मों में अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए जानी जाने वाली एक्ट्रेस निकिता दत्ता मराठी सिनेमा में कदम रखने जा रही हैं. उनकी मराठी फिल्म  घराट  गणपति (Gharat Ganpati) के लिए एक्ट्रेस को काफी  सरहाना और प्रशंसा मिली. न्यूज नेशन को दिए इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने नई जॉनर, विशेष रूप से एक्शन के लिए अपने उत्साह को शेयर किया. एक्ट्रेस ने कहा कि वो हमेशा से एक्शन रोल करना चाहती थी और  यह उनके दिमाग में काफी समय से है. 

Advertisment

अपनी जर्नी के बारे में क्या बोली एक्ट्रेस?

अपनी जर्नी के बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस निकिता दत्ता  ने कहा- 'मैं ज्यादातर पूरानी चीजों के बारे में नहीं सोचती हूं. क्योंकि मुझे ऐसा महसूस होता है कि वो तुम्हें अंधेरे में लेकर जाता है, जो ठीक नहीं है. मुझे उन चीजों  के बारे में ज्यादा सोचती हूं जो आने वाला है. मेरा हमेशा ध्यान आने वाली चीजों के बारे में होता है. जहां पर आराम से बैठकर सोचने की बात है तो मुझे ये पसंद नहीं है. मुझे काम करना पसंद है, मैं खाली नहीं बैठ सकती हूं. इसलिए मैं ज्यादा नहीं सोचती हूं और काम पर ध्यान देती हूं.'

Advertisment

ये भी पढ़ें- 70th National Film Awards: नेशनल अवॉर्ड में साउथ का जलवा, बेस्ट एक्टर से लेकर फिल्म तक जीते इतने अवॉर्ड्स

एक्शन फिल्में करना चाहती हैं एक्ट्रेस

Advertisment

निकिता दत्ता कई तरह के रोल करने के बाद अब एक्शन फिल्म में काम करना चाहती हैं. उन्होंने कहा कि उन्हें नई-नई तरह के रोल निभाना और सिखना पसंद हैं. वहीं एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो अब एक्ट्रेस सिद्धार्थ आनंद की आगामी फिल्म ज्वेल थीफ: द रेड सन चैप्टर (Jewel Thief- The Red Sun Chapter) में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में उनके साथ सैफ अली खान (Saif Ali Khan) भी नजर आने वाले हैं. फिल्म कब रिलीज होगी इसे लेकर कोई जानकारी फिलहाल सामने नहीं आई है. 

ये भी पढ़ें- Saif Ali Khan Birthday: 'बेस्ट डैड' का गुब्बारा लेकर पहुंचीं Sara, केक पर लगाई उल्टी मोमबत्ती

Exclusive interview Nikita dutta actress nikita dutta
Advertisment
Advertisment