Advertisment

देवर-देवरानी संग नीता अंबानी की है गजब की बॉन्डिंग, इस वीडियो में दिखा अंबानी परिवार के बीच का प्यार

Nita Ambani Viral Video: हाल ही में अंबानी परिवार ने एंटीलिया में गणेश चतुर्थी समारोह रखा था, जिसका एक नया वीडियो इस वक्त चर्चा में है. इस वीडियो में नीता अंबानी का उनके देवर-देवरानी संग खास बॉन्डिंग देखने को मिल रहा है.

author-image
Sarika Swaroop
New Update
MixCollage-18-Sep-2024-02-16-PM-3699 .jpg

नीता अंबानी देवरानी संग गप्पे लड़ाती आईं नजर 

Nita Ambani Viral Video: राधिका मर्चेंट-अनंत अंबानी 12 जुलाई को शादी के बंधन में बंध चुके हैं. कपल की शादी किसी रॉयल अफेयर से कम नहीं थी. हर मायने में यह शादी काफी ग्रैंड थी. वहीं कपल की शादी के करीब दो महीने बाद हाल ही में अंबानी फैमिली (Ambani Family) ने गणेश चतुर्थी के खास मौके पर एंटीलिया में गणपति बप्पा का भव्य स्वागत किया था , जहां पूरा अंबानी परिवार एक बार फिर से साथ नजर आया है. वहीं, गणपति पूजन में सितारों का मेला भी देखने को मिला. इसी बीच इस समारोह का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें नीता अंबानी का उनके देवर अनिल और देवरानी टीना अंबानी के साथ गजब की बॉन्डिंग देखने को मिली है.

Advertisment

क्लासी लुक में दिखीं नीता 

एंटीलिया में हुए गणपति पूजन से सामने आए इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि नीता अंबानी (Nita Ambani) लाल रंग की बांधनी साड़ी पहने नजर आ रही हैं. जिसपर चौड़ा गोल्डन बाॅर्डर है. इसके साथ नीता अंबानी ने चंदेरी फैबरिक का लाल रंग का ब्लाउज कैरी किया हुआ है, जिसमें वह हमेशा की तरह क्लासी दिख रही हैं. वहीं गोल्ड जूलरी, बालों में गजरा लगाए नीता इस लुक में एकदम परफेक्ट दिख रही हैं. वहीं इस दौरान टीना अंबानी (Tina Ambani) भी लाल सिल्क साड़ी में अपनी जेठानी के साथ ट्विनिंग करती दिखीं. टीना की साड़ी पर भी चौड़ा गोल्डन बाॅर्डर बना दिखा जो उनके लुक को राॅयल टच दे रहा था.

देवरानी संग गप्पे लड़ाती आईं नजर 

Advertisment

इस वीडियो में दोनों देवरानी-जेठानी एक दूसरे संग गप्पे लड़ाती दिख रही हैं. जिसे देख आप इस बात का अंदाजा लगा सकते हैं कि अंबानी परिवार की इन दोनों बहुओं के बीच भी काफी अच्छी बॉन्डिंग है. इतना ही नहीं वीडियो में आगे नीता और टीना को साथ में गणपति बप्पा की आरती करते हुए भी देखा गया. देवरानी संग जेठानी नीता अंबानी का ये प्यार इस वक्त हर तरफ सुर्खियां बटोर रहा है.  

Advertisment

 

भाभी नीता संग अनिल अंबानी की है खास बॉन्डिंग

वहीं इसी वीडियो में नीता का उनके देवर संग भी एक खास बॉन्ड देखने को मिला. वीडियो में जहां एक तरफ नीता अपनी देवरानी टीना के साथ बात कर रही थीं, तो वहीं दूसरी तरफ उनके देवर (Anil Ambani) बड़े ही प्यार से उनके कंधे पर हाथ रख खड़े नजर आए. भले ही मुकेश अंबानी और अनिल अंबानी अपने-अपने परिवार के साथ अलग-अलग रहते हैं, लेकिन हर तीज-त्योहार से परिवार एक साथ ही मनाता है. इन दोनों परिवार के बीच आज भी बेहद अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिलती है. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- ऐश्वर्या-अभिषेक के तलाक की खबरों के बीच अमिताभ बच्चन ने कहा- मैं कचरा नहीं करूंगा, क्या है माजरा?

tina ambani nita ambani Anil Ambani Ambani Family Anant Ambani and Radhika Merchant
Advertisment
Advertisment