Advertisment

अब आलिया नहीं... महेश भट्ट देते हैं राहा पर ध्यान, बोलें-'जब मैं नाना बना...'

महेश भट्ट ने बताया कि रिया परिवार का केंद्र बन गई हैं, पूरा परिवार अब आलिया भट्ट पर नहीं बल्कि रिया पर ध्यान केंद्रित कर रहा है.

author-image
Garima Sharma
New Update
mahesh bhatt

आलिया भट्ट ने साल 2022 में एक्टर रणबीर कपूर से शादी की और उसी साल बाद में अपनी बेटी का स्वागत किया. एक इंटरव्यू में महेश भट्ट ने नाना के रूप में अपनी नई भूमिका के बारे में बात किया. उन्होंने अपने दार्शनिक अंदाज़ में कहा, जब मैं नाना बना, तो मैंने महसूस किया कि पूरी दुनिया समय की शुरुआत से ही क्या महसूस कर रही है.

Advertisment

राहा को लेकर भट्ट ने कही ये बात

भट्ट ने बताया कि जिस तरह आप अपने बच्चे की सफलता से खुश होते हैं, उसी तरह पोते के जन्म के साथ एक नया आयाम जुड़ जाता है. आलिया, जो पहले से ही एक बेहतरीन अभिनेत्री हैं, अब मां बन चुकी हैं. राहा के आने से ध्यान उनकी ओर चला गया है. बच्चों में आपको पूरी तरह से मोहित करने की शक्ति होती है. 

राहा को अपनी फिल्में दिखाना चाहते हैं भट्ट 

दिग्गज फ़िल्मकार ने राहा के लिए अपनी इच्छा ज़ाहिर करते हुए कहा कि जब वह बड़ी हो जाए तो वह ‘दिल है के मानता नहीं’ देखे. उन्होंने कहा, “यह मेरी सबसे दिल को छू लेने वाली फ़िल्मों में से एक है, जिसमें पूजा भट्ट और आमिर खान ने शानदार अभिनय किया है. यह इंसान के दिल को छू जाती है. 

बेटी राहा के जन्म को याद किया

रणबीर कपूर ने हाल ही में अपनी बेटी राहा के जन्म को याद किया और इसे अपने जीवन का “सबसे ख़ास पल” बताया. उन्होंने कहा कि वह यह नहीं बता सकते कि जब उन्होंने पहली बार राहा को गोद में लिया तो उन्हें कैसा महसूस हुआ, लेकिन उन्हें पता है कि वह किसी और के बारे में कभी ऐसा महसूस नहीं करेंगे.

 

Mahesh Bhatt Birthday mahesh bhatt film daddy Alia Bhatt-Mahesh Bhatt Alia Bhatt on Mahesh Bhatt mahesh bhatt raha mahesh bhatt alia bhatt Mahesh Bhatt
Advertisment
Advertisment