Advertisment

सिनेमाघरों में तूफान मचाने के बाद अब ओटीटी पर धाक जमाने आ रही 'स्त्री 2', देखने के लिए करनी पढ़ेगी जेब ढीली

'स्त्री 2' काफी टाइम पहले ही सिनेमाघरों में रिलीज हो गई थी. जिसके बाद से फैंस इसका ओटीटी पर रिलीज होने का वेट कर रहे थे. वहीं अब फिल्म ने फैंस का इंतजार खत्म कर दिया है. अब फैंस फिल्म को घर पर आराम से बैठ कर एंजॉय कर सकते हैं.

Advertisment
author-image
Nidhi Sharma
New Update
स्त्री 2 (Social Media)

स्त्री 2 (Social Media)

Advertisment


'स्त्री 2' काफी टाइम पहले ही सिनेमाघरों में रिलीज हो गई थी. जिसके बाद से फैंस इसका ओटीटी पर रिलीज होने का वेट कर रहे थे. वहीं अब फिल्म ने फैंस का इंतजार खत्म कर दिया है. अब फैंस फिल्म को घर पर आराम से बैठ कर एंजॉय कर सकते हैं. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर लगभग 600 करोड़ से ज्यादा कलेक्शन कर लिया है. वहीं आने वाले दिनों में ये आंकड़ा और भी ज्यादा बढ़ सकता है. इस हॉरर कॉमेडी मूवी में राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर ने काफी अहम भूमिका निभाई है. 

Advertisment

देखने के लिए करनी पढ़ेगी जेब ढीली 

श्रद्धा और राजकुमार के फैंस फिल्म को देखने के लिए सिनेमा में 2 से 3 बार गए थे. लेकिन अब फैंस को यह मूवी देखने के लिए सिनेमाघरों में जाने की जरूरत नहीं पडेगी. फिल्म ओटीटी पर रिलीज हो गई है. वैसे तो ओरिजनल स्त्री डिज्नी प्ल्स हॉटस्टार पर मौजूद है लेकिन इसका सीक्वल आपको अमेजन प्राइम वीडियो पर देखने को मिलेगा. फिल्म अभी प्लेटफॉर्म पर रेंट पर उपलब्ध है. मतलब इसके लिए आपको अपनी जेबी ढीली करनी पढ़ेगी और आप  349 रुपये देकर इस फिल्म को आराम से घर बैठे देख सकते हैं.

'स्त्री 3' की मजेदार कहानी 

Advertisment

'स्त्री 2' साल 2013 में इसी नाम से आई फिल्म Stree का सीक्वल है. अमर कौशिक ने इस फिल्म का निर्देशन किया है. इसमें राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर के अलावा पंकज त्रिपाठी, अभिषेक बनर्जी और अपारशक्ति खुराना भी अहम रोल में हैं. इसके अलावा फिल्म में वरुण धवन और अक्षय कुमार भी देखने को मिले है. जिस तरह से इस कहानी का अंत हुआ है उसे देखने से यही लग रहा है कि पार्ट 3 और भी ज्यादा दिलचस्प होने वाला है.

दुनियाभर में किया इतने का कारोबार


फिल्म मैडॉक फिल्म्स के सुपरनैचुरल यूनिवर्स का हिस्सा है. 2018 में आई स्त्री इसकी पहली कड़ी थी. इसके बाद 2022 में वरुण धवन और कृति सैनन स्टारर फिल्म 'भेड़िया' के रिलीज हुई. फिर शरवरी वाघ की 'मंज्यु'आई. यह भी एक बड़ी हिट रही थी. इसके बाद 15 अगस्त को 'स्त्री 2' रिलीज हुई थी. 'स्त्री 2' ने दुनियाभर में इसने 800 करोड़ रुपये से अधिक का कारोबार कर लिया है.

Advertisment

ये भी पढ़ें - खौफनाक है भूतनी 'मंजुलिका' की ये झलक, अपने रिस्क पर देखें 'Bhool Bhulaiyaa 3' का नया पोस्टर

akshay kumar in film Stree 2 Stree 2 box office Collection Stree 2 OTT Release film Stree 2 Film Stree 2 director Stree 2 1000 crore scene of Stree 2 Stree 2 Stree 2 Blockbuster
Advertisment
Advertisment