Advertisment

Mia Khalifa Karwa Chauth: बूढ़ा शख्स मिया खलीफा के प्यार में हुआ इस कदर पागल, रख लिया करवा चौथ का व्रत, देखें वीडियो

Mia Khalifa Karwa Chauth: इस वक्त सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जो कि करवा चौथ के खास मौके का है. इस वीडियो में एक बुजुर्ग मिया खलीफा के साथ करवा चौथ मनाता हुआ नजर आ रहा है. जानिए क्या है माजरा..

author-image
Sarika Swaroop
New Update
New Project (93)
Advertisment

Mia Khalifa Karwa Chauth: मिया खलीफा ने भले ही एडल्ट फिल्मों में काम करना छोड़ दिया हो, लेकिन बावजूद इसके वह अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में छाई रहती हैं. मिया खलीफा की फैन फॉलोइंग आज भी कम नहीं हुई है, तभी तो उनसे जुड़ी कोई भी खबर सामने आते ही झट से सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है. इसी बीच हाल ही में एक नए वीडियो को लेकर मिया खलीफा चर्चा में हैं. 

बूढ़े शख्स ने मिया के लिए रखा व्रत

दरअसल, हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जो कि करवा चौथ के खास मौके का है. इस वीडियो में एक बुजुर्ग,  मिया खलीफा के साथ करवा चौथ मनाता हुआ नजर आ रहा है. दरअसल, इस बूढ़े शख्स ने करवा चौथ का व्रत अपनी पसंदीदा महिला पूर्व पोर्न स्टार मीया खलीफा के लिए रखा है. ऐसे में बूढ़े शख्स ने दीवार पर लगी मिया की फोटो को देखकर अपना व्रत खोलता हुआ नजर आ रहा है. 

यूजर्स ने लिए मजे

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि बुजुर्ग व्यक्ति पारंपरिक थाली और छलनी के साथ मिया खलीफा की फोटो की पूजा करते हुए नजर आ रहा है. अब इस पोस्ट ने सोशल मीडिया पर हजारों लोगों का ध्यान आकर्षित किया है. इस पोस्ट पर लोगों ने अलग-अलग प्रतिक्रिया देते हुए नजर आ रहे हैं. एक यूजर ने इस पोस्ट पर काॅमेंट करते हुए लिखा है- 'दुख की बात है कि ऐसे सुंदर समारोह अब केवल दिखावे और लाइक्स के लिए हो रहे हैं.' एक अन्य ने लिखा है-  'यह सब उनके पोते-पोतियों का किया धरा है, जो सिर्फ लाइक्स और एंगेजमेंट के लिए है.' वहीं कुछ यूजर ने इस वीडियो को मजेदार बताया है. फिलहाल इस वक्त ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

ये भी पढ़ें- हॉलीवुड सिंगर दुल्हन की तरह सजी और खुद से कर डाली शादी...हनीमून भी मनाया, दुनियाभर में बवाल

Entertainment News in Hindi Viral Video latest-news Mia Khalifa Mia Khalifa bold photos adult film star Mia Khalifa
Advertisment
Advertisment