Advertisment

'तुम्हारे परिवार को कौन बचाएगा...' ,सलमान खान ने ऑन कैमरा दी लॉरेंस बिश्नोई को धमकी? वायरल हो रहा वीडियो

Salman Khan viral video: सलमान खान की जान पर लगातार खतरा मंडरा रहा है. लॉरेंस बिश्नोई सलमान खान को लगातार जान से मारने की धमकी दे रहा है. इस बीच अभिनेता का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसने इंटरनेट पर बवाल मचा दिया.

author-image
Sarika Swaroop
New Update
salman khan 22

सलमान खान ने दिया लॉरेंस बिश्‍नोई को जवाब?

Advertisment

Salman Khan viral video: काला हिरण शिकार मामले में सलमान खान की मुसीबतें थमने का नाम नहीं ले रही है. जहां पहले इस मामले में सलमान खान को जेल और कोर्ट के चक्कर काटने पड़े थे. तो वहीं अब इसको लेकर लॉरेंस बिश्‍नोई और उसकी गैंग लगातार भाईजेन की जान के पीछे हाथ धोकर पड़े हैं. कुछ समय पहले इसी साल अप्रैल महीने में सलमान खान के घर पर गोलीबारी भी हुई थी, जिसके बाद सरकार की तरफ से एक्टर को Y Plus सिक्‍योरिटी दी गई थी.

सलमान खान की Y+ सिक्योरिटी को किया गया अपग्रेड

वहीं अब हाल ही में सलमान खान के करीबी महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री बाबा सिद्दीकी की हत्या कर दी. उनकी हत्या के पीछे भी लॉरेंस बिश्‍नोई का हाथ थे, क्योंकि वह सलमान के करीबी थी. ऐसे में बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद सलमान खान की Y+ सिक्योरिटी को अपग्रेड कर दिया गया है. अब सलमान हर वक्त मुंबई पुलिस की निगरानी में हैं. हालांकि बावजूद इसके लॉरेंस बिश्‍नोई उन्हें एक के बाद एक धमकी दे रहा है. 

लॉरेंस बिश्‍नोई ने सलमान को दी फिर धमकी

बीतें दिनों लॉरेंस बिश्‍नोई ने सलामन खान को धमकी दी थी और कहा था कि उनका हाल बाबा सिद्दीकी (Baba Siddique) से भी बुरा होगा. इतना ही नहीं  मुंबई ट्रैफिक पुलिस के व्हाट्सएप नंबर पर भी लॉरेंस बिश्‍नोई एक धमकी भरा मैसेज आया है. जिसमें कहा गया कि,  सलमान खान से 5 करोड़ रुपये की मांग की गई है. मैसेज भेजने वाले ने दावा किया, 'इसे हल्के में मत लीजिए, अगर सलमान खान जिंदा रहना चाहते हैं और लॉरेंस बिश्नोई से दुश्मनी खत्म करना चाहते हैं तो उन्हें 5 करोड़ रुपये देने होंगे. पैसे नहीं दिए तो सलमान खान की हालत बाबा सिद्दीकी से भी बदतर होगी.'  

सलमान खान ने दिया लॉरेंस बिश्‍नोई को जवाब?

इसी बीच अब हाल ही में सलमान खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सलमान अपने दंबग अंदाज में नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में सलमान खान  बोलते दिख रहे हैं, 'मान लिया बड़े ताकतवर हो आप, बड़े बहादुर हो आप, इतने बहादुर इतने ताकतवर हो आप, क्या आप अपने परिवार वालों को कंधा दोगे ? उनकी अर्थी उठाओगे ? इतना जिगर है आपमें क्यों आप अपने परिवार पर राम नाम सत्य है पढ़ना चाहते हो?' सलमान खान का ये वीडियो देख फैंस क्यास लगा रहे हैं कि सलमान लॉरेंस बिश्नोई गैंग को धमकी दे रहे हैं. 

क्या है वायरल वीडियो का सच? 

हालांकि आपको बता दें कि सलमान खान का ये वीडियो  4 साल पुराना है. अभिनेता ने ये वीडियो  16 अप्रैल 2020 को कोरोना काल में बनाया था, जिसमें एक्टर ने लोगों से सावधान और घर में रहने की अपील की थी. लगभग 2 मिनट 16 सेकंड के इस वीडियो को वायरल वीडियो में सिर्फ 1 मिनट 38 सेकंड का क्लिप ही सुनाया जा रहा है. ऐसे में सलमान खान का ये वीडियो पूरी तरह फेक निकला है.  

ये भी पढे़ं- Bigg Boss 18 के मंच पर Salman Khan का छलका दर्द, धमकियों पर बोले- 'लांछन मुझ पर लगे, मेरे मां-बाप…'

Entertainment News Entertainment News in Hindi Viral Video Bollywood News Salman Khan Lawrence Bishnoi latest-news ganster lawrence bishnoi
Advertisment
Advertisment