Advertisment

Karva Chauth: करवाचौथ पर इन गानों से सीखें सईंया जी को रिझाना, बाॅलीवुड के इन सांग्स के बिना अधूरा है त्योहार

Karva Chauth special Songs: अगर आप करवा चौथ का व्रत रख रही हैं तो इन गानों से आप इस त्योहार को और ज्यादा बेहतरीन बना सकती हैं. देखें पूरी लिस्ट

author-image
Sarika Swaroop
New Update
MixCollage-19-Oct-2024-08-17-PM-7863

करवाचौथ पर जरूर सुनें ये गाने

Advertisment

Karva Chauth special Songs: महिलाओं के बीच करवाचौथ के व्रत का अलग ही क्रेज देखने को मिलता है. इस बार ये व्रत कल यानी कि 20 अक्टूबर को मनाया जाएगा. आम हो या खास सभी महिलाएं पति की लंबी आयु के लिए यह व्रत रखती हैं. अगर आप करवा चौथ का व्रत रख रही हैं और अपने दिन को शानदार तरीके से बिताना चाहती हैं तो ये गाने जरूर सुनें. ये गाने आपके पति को रिझाने और उनके साथ रोमांटिक मूड बनाने में मदद करेंगी. 

'बोले चूड़ियां'  

करीना कपूर, काजोल, शाहरुख खान और ऋतिक रोशन की स्टारर फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' का 'बोले चूड़ियां' गाना भी करवा चौथ के लिए परफेक्ट है. इस गाने को आप करवा चौथ की पार्टी में एंजॉय कर सकते हैं.  

'सतरंगा'

रणबीर कपूर स्टारर फिल्म 'एनिमल' का गाना 'सतरंगा' भी करवा चौथ पर सुनने के लिए परफेक्ट गाना है. 

'घर आजा परदेसी'

शाहरुख खान और काजोल स्टारर फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे का ये गाना करवाचौथ के लिए एकदम परफेक्ट सॉन्ग है. 

 'चांद छुपा बादल में'  

फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' का गाना 'चांद छुपा बादल में' भी करवा चौथ पर बिल्कुल फिट बैठता है. इस गाने में सलमान खान और ऐश्वर्या राय की रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिली थी.

'चांद और पिया'

फिल्म 'आशिक आवारा' का गाना 'चांद और पिया' जिसमें सैफ अली खान और ममता कुलकर्णी की जोड़ी नजर आई थी. ये गाने भी करवा चौथ के एकदम बेस्ट है.

'आज है करवा चौथ सखी' 

 साल1964 में रिलीज हुई फिल्म 'बहू बेटी' का गाना 'आज है करवा चौथ सखी' को आशा भोसले ने अपनी आवाज में गाया. जिसे आप करवाचौथ पर सुन सकती हैं.

ये भी पढे़ं- 'करवा चौथ' का किया अपमान, भारतीय संस्कृति पर इन एक्ट्रेसेज ने उछाला कीचड़

Entertainment News in Hindi Bollywood News latest-news karva chauth bollywood karva chauth bollywood songs Actress Karva Chauth
Advertisment
Advertisment