Advertisment

रेखा के बेडरूम में सिर्फ इस शख्स को जाने की है इजाजत! 30 सालों से परछाई की तरह है एक्ट्रेस के साथ

Rekha: हिंदी सिनेमा की दिग्गज अदाकारा रेखा हमेशा से ही अपनी फिल्मो से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रही हैं. इसी बीच आज हम आपको उनकी लाइफ से जुड़ा एक और किस्सा बताने जा रहे हैं.

author-image
Sarika Swaroop
New Update
rekha-28-11-2021.jpg-final

इस शख्स को है रेखा के बेडरूम में जाने की इजाजत

Advertisment

Rekha: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस रेखा 69 साल उम्र होने के बाद भी रेखा की खूबसूरती पहले की तरह ही बरकरार है. उनकी खूबसूरती आज भी दूसरी अभिनेत्रियों के चेहरे की चमक को फीका कर देती हैं. रेखा किसी भी इंवेट या पार्टी में शामिल होती है, अपनी प्रिजेंस से चार-चांद लगा देती हैं. वह जब भी कैमरा के सामने होती हैं, लोगों की उनपर से नजरें नहीं हटती हैं. 

रेखा ने झेले काफी दुख

वहीं खूबसूरती के अलावा रेखा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियों में रही हैं. उन्होंने अपनी जिंदगी में काफी उतार-चढ़ाव देखे हैं. फिल्मों में आने से लेकर लव लाइफ तक रेखा को काफी दुख झेलना पड़ा. एक्ट्रेस का प्यार में कई बार दिल टूटा. रेखा का नाम बॉलीवुड के कई एकटर्स के साथ जुड़ा था. लेकिन जब रेखा को सच्चा प्यार नसीब नहीं हुआ तो उन्होंने शादी करके सेटल होने का फैसला किया.

मुकेश को बनाया हमसफर लेकिन...

इसके बाद एक्ट्रेस ने साल 1990 में बिजनेसमैन मुकेश अग्रवाल से शादी की. दोनों ने काफी सादगी से शादी की और दोनों अपनी लाइफ को एंजॉय करने लगे थे. लेकिन एक्ट्रेस को ये खुशी भी महज कुछ समय के लिए नसीब हुई थी. मुकेश से शादी के बाद एक्ट्रेस की जिंदगी में ऐसा दौर आया जिसने  हमेशा-हमेशा के लिए उनकी जिंदगी को बदलकर रख दिया. एक्ट्रेस के पति मुकेश ने छत के पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली.

किसके साथ लिव-इन में रहती हैं रेखा?

वहीं रेखा की बायोग्राफी रेखा द अनटोल्ड स्टोरी, जो यासिर उस्मान ने लिखी है. उसमें दावा किया गया है कि मुकेश की मौत के बाद रेखा अपनी सेक्रेटरी फरजाना के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में हैं. वहीं रिपोर्ट्स में ऐसा दावा किया गया था कि फरजान रेखा की परफेक्ट पार्टनर हैं. कुछ लोग तो ये भी दावा करते हैं कि वह रेखा की लवर हैं.हालांकि एक इंटरव्यू में यासिर उस्मान ने इन दावों को सिरे से खारिज किया है.

इस शख्स को है रेखा के बेडरूम में जाने की इजाजत

वहीं अफवाहें तो ऐसी भी है कि फरजाना ही एक ऐसी शख्स हैं, जिन्हें रेखा के बेडरूम तक जाने की इजाजत है. यहां तक ​​कि रेखा की हाउस हेल्प को भी उनके बेडरूम में जाने की इजाजत नहीं है. फरजाना ही रेखा की सारी जरूरत की चीजों का ध्यान रखती हैं और उनके साथ 30 साल से साए की तरह रहती हैं. हालांकि, इन खबरों पर रेखा ने कभी चुप्पी नहीं तोड़ी. 

ये भी पढ़ें- Abhishek-Aishwarya के बीच हुई लड़ाई! बेटी आराध्या के सामने पति पर गुस्सा करती दिखीं मिसेज बच्चन

Entertainment News in Hindi Bollywood News in Hindi latest-news Rekha bollywood gossip latest bollywood gossip
Advertisment
Advertisment