Advertisment

ऐश्वर्या बनकर ओरी ने कर दी ऐसी नीच हरकत, देखकर अमिताभ बच्चन को भी आ जाएगा गुस्सा

ओरी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह ऐश्वर्या राय बनकर अजीब हरकतें करते नजर आ रहे हैं. उनके साथ 'मोहब्बतें' एक्ट्रेस किम शर्मा भी हैं. इस वीडियो पर कमेंट सेक्शन में लोगों ने नाराजगी जाहिर की है.

Advertisment
author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Orry turns Aishwarya Rai
Advertisment

Orry turns Aishwarya Rai: बॉलीवुड में ओरी भी एक पॉपुलर सेलिब्रिटी हैं. उनका नाम बड़े-बड़े स्टार किड्स के बीच पॉपुलर हो गया है. ओरी एक फैशन सेंशेसन और सोशल मीडिया सेलिब्रिटी हैं. उनके रील्स वीडियो भी इंटरनेट पर काफी वायरल होते हैं. हाल में ओरी ने अपने इंस्टा हैंडल पर एक वीडियो साझा किया है. इसमें वह खुद को ऐश्वर्या राय बताकर अजीब हरकतें करते नजर आ रहे हैं. ओरी के शेयर किए गए इस वीडियो पर लोग कमेंट सेक्शन में गुस्सा जाहिर कर रहे हैं. 

Advertisment

ओरी बने ऐश्वर्या और किया कुछ ऐसा
मीडिया में इन दिनों अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय के तलाक की अफवाहें चल रही हैं. इस सबके बीच ओरी का ये वीडियो फैंस को पसंद नहीं आया. वो अपनी मिस वर्ल्ड दीवा ऐश्वर्या राय को डिफेंड करने पहुंच गए. ओरी ने आदित्य चोपड़ा के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'मोहब्बतें' के एक सीन को रिक्रिएट किया है.  इस फिल्म में शाहरुख खान, अमिताभ बच्चन और ऐश्वर्या राय लीड रोल में थे. हाल ही में, ओरी ने ऐश्वर्या राय बनकर एक फनी वीडियो साझा किया जिसमें वह फिल्म से ऐश्वर्या राय का फनी डांस करते दिख रहे हैं. उन्होंने कैप्शन में लिखा,  'मोहब्बतें में डेड ऐश्वर्या यही करती हैं...'

मोहब्बतें की किम शर्मा भी हुईं स्पॉट
ओरी ने इंस्टाग्राम पर किम शर्मा के साथ ये वीडियो शेयर किया है. ओरी और किम ने ऐश्वर्या राय की फिल्म में अपने सह-कलाकारों के इर्द-गिर्द घूमते हुए आइकॉनिक हरकतों को दोहराया और फनी रील बनाई है. क्लिप में, किम अपनी आँखें बंद करके फर्श पर खड़ी हैं. इस सीक्वेंस में उन्होंने शॉल ओढ़ा हुआ है. ओरी उनके इर्द-गिर्द घूमते हैं और बैकग्राउंड में लता मंगेशकर की आवाज़ बजती है. 

फैंस बोले- अमिताभ बच्चन हो जाएंगे नाराज
हालांकि, कमेंट सेक्शन में लोग इस वीडियो को देखकर खुश नहीं हैं. उन्होंने ओरी से अपील की है कि वो ऐश्वर्या जैसी दिग्गज अभिनेत्री का मजाक न उड़ाए. कुछ लोगों ने लिखा, इस वीडियो को देख अमिताभ बच्चन को भी गुस्सा आ जाएगा तो ओरी अपनी खैर मनाएं. अधिकतर फैंस ने फनी वीडियो देख लॉफिंग इमोजी भी शेयर किए. 

Advertisment

एक इंस्टाग्राम यूजर ने इस रिक्रिएशन के लिए शॉवर में जाने के लिए किम की तारीफ की. मोहब्बतें की अभिनेत्री ने लिखा, "जैसा कि आप जानते हैं कि मेरे पास कोई विकल्प नहीं था, मुझे बंधक बना लिया गया था." ओरी ने इसका जवाब दिया, "नहीं किम, मेरे कैप्शन के अनुसार तुम बंधक नहीं थी और कैप्शन झूठ नहीं बोलते."

Advertisment

मोहब्बतें में ऐश्वर्या राय ने प्रिंसिपल अमिताभ बच्चन की बेटी मेघा का किरदार निभाया था, जो शाहरुख के किरदार राज आर्यन मल्होत्रा ​​से प्यार करती है. फिल्म में ऐश्वर्या की मौत हो जाती है और उनकी आत्मा पूरी फिल्म में शाहरुख को नजर आती है.  2000 में बनी इस फिल्म में उनकी आत्मा को दूसरे कलाकारों के इर्द-गिर्द घूमते हुए दिखाया गया है.

Aishwarya Rai ऐश्वर्या राय Orry ओरी ओरहान ओरी Actor Amitabh bachchan aishwarya rai bachan Mohabbatein
Advertisment
Advertisment