Advertisment

अकेले में ही देखें ये वेब सीरीज, सुपर बोल्ड इंटीमेट सीन से हैं लबालब; जानें कहां पर हो रहीं स्ट्रीम

OTT Bold Web Series: आज हम आपको कुछ वेब सीरीज के बारे में बताएंगे जिनमें इंटीमेट और हॉट सीन्स हैं. ये सभी वेब सीरीज आप ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं.

Advertisment
author-image
Sezal Thakur
New Update
OTT Series

OTT Bold Web Series

Advertisment

OTT Bold Web Series: आज डिजिटल दुनिया का दौर चल रहा है और ओटीटी  प्लेटफॉर्म का लोगों के बीच दबदबा बना हुआ है. सिनेमाघरों से ज्यादा लोग घर बैठकर ओटीटी पर फिल्म या सीरीज देखना पसंद करते हैं. ओटीटी पर किसी भी तरह का कंटेंटे देखने को मिल जाता है. कई वेब सीरीज तो ऐसी है, जिसमें   भर-भरके इंटीमेट और हॉट सीन्स हैं. तो आज हम आपको कुछ ऐसी ही वेब सीरीज के बारे में बताएंगे जिन्हें आप अकेले में ही देख सकते हैं और ये सभी वेब सीरीज आप ओटीटी प्लेटफॉर्म  नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं. 

Advertisment

1. 'किलर सूप' (Killer Soup)

इस लिस्ट में पहले नंबर पर किलर सूप हैं. इस सीरीज में कोंकणा सेन शर्मा और मनोज बाजपेयी के बीच किसिंग सीन से लेकर इंटीमेट सीन देखने को मिलेंगे. ये एक मर्डर के ऊपर बेस्ड हैं जिसे आप ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं. 

Advertisment

2. 'शी' (She)

अदिति पोहान्कर और विजय वर्मा की वेब सीरीज 'शी' में रोमांटिक और अश्लील सीन्स की कमी नहीं है. नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रही ये सीरीज एक महिला कांस्टेबल की कहानी है जो एक अंडरवर्ल्ड गिरोह का भंडाफोड़ करने के लिए काम करती है. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- ‘Laapataa Ladies’ की स्क्रीनिंग का इनसाइड Video आया सामने, फूट-फूटकर रोती दिखीं पूरी टीम

3. 'टूथपरी' (Tooth Pari) 

'टूथपरी' साल 2023 की रोमांस-ड्रामा सीरीज है. इसमें शांतनु माहेश्वरी और तान्या मानिकतला अहम रोल्स में हैं. ये सीरीज एक लेडी ड्रैकुला की है और इसमें कई लिपलॉक  सीन हैं.

Advertisment

4. हीरामंडी (Heeramandi)

 संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज हीरामंडी में इस लिस्ट में शामिल हैं. इस सीरीज में भी कई रोमांटिक और अश्लील सीन्स है. इस सीरीज का फिलहाल एक ही सीजन आया है, जो  नेटफ्लिक्स पर मौजूद है.

Advertisment

5. त्रिभुवन मिश्रा सीए टॉपर (Tribhuvan Mishra CA Topper)

वेब सीरीज त्रिभुवन मिश्रा सीए टॉपर फीमेल यौन इच्छाओं पर बेस्ड है. नेटफ्लिक्स पर मौजूद इस सीरीज में नैना सरीन, श्वेता बसु और मानव कौल नजर आएंगे. इसमें कई इंटीमेट सीन मौजूद हैं. इस सीरीज को आप हेडफोन लगाकर ही देखें.

 

ये भी पढ़ें- इतने बदल गए हैं 'तुम बिन' के प्रियांशु चटर्जी, लेटेस्ट फोटो देख फैंस के उड़े होश!

bold web series ullu app ott series Entertainment News
Advertisment
Advertisment