Advertisment

OTT Release This Week: रोमांस, कॉमेडी और हॉरर से भरपूर होगा अक्टूबर का पहला हफ्ता, ओटीटी पर रिलीज होंगी ये फिल्में

OTT Release This Week: अक्टूबर के पहले हफ्ते में ‘द ट्राइब’ से लेकर ‘गोट’ और ‘सीटीआरएल’ तक कई मूवी आने वाली हैं. चलिए जानते हैं कब और कहां देख सकते हैं ये फिल्में-

Advertisment
author-image
Sezal Thakur
New Update
OTT Release (3)

OTT Release This Week

Advertisment

OTT Release This Week: सितंबर का महीना खत्म हो गया है और आज से अक्टूबर की शुरुआत हो गई है. पिछले महीने ओटीटी पर कई फिल्में और वेब सीरीज रिलीज की गई वहीं अब अक्टूबर के पहले हफ्ते में ही ओटीटी पर एक से बढ़कर एक फिल्में रिलीज होने वाली है. आपको  रोमांटिक, कॉमेडी, क्राइम थ्रिलर और एक्शन से भरपूर कंटेंट देखने को मिलने वाला है, जिसमें अनन्या पांडे (Ananya Pandey) की ‘सीटीआरएल’ (CTRL) से लेकर थलापति विजय की ‘गोट’ (Goat) शामिल है. चलिए जानते हैं, पहले हफ्ते आपको कौन-कौन सी फिल्मों देखने को मिलने वाली हैं-

Advertisment

1. ‘सीटीआरएल’ CTRL

इस लिस्ट में सबसे पहले अनन्या पांडे की अपकमिंग फिल्म CTRL है. कुछ दिनों पहले ही इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया, जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं. इस फिल्म में दिखाया जाएगा कि कैसे  एआई (AI)आपकी लाइफ को कंट्रोल करने लगेगा. यह मूवी ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर 4 अक्टूबर को रिलीज होगी. 

Advertisment

2. 'सलेम्स लॉट' (Salem's Lot)

अगर आपको थ्रिलर और हॉरर फिल्में देखना पसंद हैं तो इस हफ्ते आपके लिए मेक्स 'सलेम्स लॉट' फिल्म लेकर आ रहा है. इस फिल्म की कहानी  बेन मीयर्स नामक शख्स की है, जो 20 साल बाद उस जगह लौटता है, जहां उसका जन्म हुआ था. लेकिन यहां आने के बाद उसके साथ कई हॉरर इंसीडेंट्स होते हैं. ये फिल्म 3 अक्टूबर को मेक्स पर रिलीज होगी. 

Advertisment

3. गोट (Goat)

जय थलापति स्टारर फिल्म ‘द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम’ यानी ‘गोट’ सिनेमाघरों के बाद अब ओटीटी पर रिलीज होने वाली है.  कि बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने खूब कमाई की और अब ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर  3 अक्टूबर को स्ट्रीम की जाएगी. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- Devara BO Collection Day 4: चौथे दिन बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी ‘देवरा’, आधी से भी कम रह गई कमाई

4. अमर प्रेम की प्रेम कहानी (Amar prem ki prem kahani) 

अगर आप लाइट-रोमांटिक कॉमेडी फिल्म देखने के शौकिन हैं तो 'अमर प्रेम की प्रेम कहानी' आपको पसंद आ सकती है. इस फिल्म की खास बात ये है कि ये एक लड़ाक-लड़की की नहीं, बल्कि दो लड़कों की प्रेम कहानी पर आधारित हैं. इस फिल्म को आप जियो सिनेमा पर 4 अक्टूबर से देख सकते हैं. 

Advertisment

5. द ट्राइब (The Tribe) 

करण जौहर द्वारा प्रोड्यूस की गई 'द ट्राइब' इंडियन इन्फ्लुएंसर्स की लाइफ की झलक दिखाती हैं. इसकी कहानी उन इन्फ्लुएंसर्स की है, जो लॉस एंजलिस जाते हैं, वहां कंटेंट के लिए कुछ न कुछ शूट करते रहते हैं. आप  4 अक्टूबर को प्राइम वीडियो पर इसे देख सकते हैं.

6. 'द सिग्नेचर' (The Signature) 

अनुपम खेर स्टारर 'द सिग्नेचर,  उस व्यक्ति की कहानी है, जो अपनी पत्नी को हेल्थ इश्यू से बचाने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगा देता है, लेकिन इसी दौरान उसे कुछ ऐसा पता चलता है, जिससे उसकी उम्मीदें टूट जाती हैं. 4 अक्टूबर को ये फिल्म जी5 पर रिलीज की जाएगी. 

ये भी पढ़ें- देर रात चेन्नई के अस्पताल में भर्ती हुए सुपरस्टार रजनीकांत, पत्नी ने दिया हेल्थ अपडेट

bollywood movies new ott release this week Goat OTT Release This Weekend film CTRL Ananya Pandey film CTRL film Goat
Advertisment
Advertisment