Advertisment

'हम एक जैसे हैं...', सच में रिलेशनशिप में हैं बादशाह और हानिया? पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने बताया सच

Hania Aamir React On Dating Rumor With Badshah: हानिया आमिर ने बादशाह के साथ डेटिंग की खबरों पर गोलमोल जवाब दिया, जिसके बाद फैंस का कहना है कि कबूल कर लो.

author-image
Sezal Thakur
New Update
Badshah Hania

Hania Aamir React On Dating Rumor With Badshah

Hania Aamir React On Dating Rumor With Badshah: बॉलीवुड के फेमस सिंगर-रैपर बादशाह और पाकिस्तान की खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक हानिया आमिर पिछले कई महीनों से डेटिंग को लेकर सु्र्खियां बटोर रहे हैं. कहा जा रहा है कि दोनों रिलेशनशिप में हैं. दोनों को कई बार एक-दूसरे के साथ टाइम बिताते भी देखा गया है. वहीं अब हाल ही में हानिया आमिर ने बादशाह के साथ डेटिंग की खबरों पर गोलमोल जवाब दिया, जिसके बाद फैंस का कहना है कि कबूल कर लो. 

Advertisment

कैसे हुए दोनों की मुलाकात?

हानिया और बादशाह को लेकर फैंस का मानना है कि दोनों रिलेशनशिप में हैं. वहीं अब हाल ही में हानिया ने इन खबरों को सीधे तौर पर नहीं नकारा, और कहा कि उनके और बादशाह के बीच गहरा कनेक्शन है. दोनों इस आपसी सहमति से निभा रहे हैं. एक्ट्रेस ने कहा- 'बादशाह और मैं इंस्टाग्राम में मैसेज के जरिए दोस्त बने थे. हमारे आपसी प्यार की वजह से हमने अपनी दोस्ती को जितना ईमानदारी से निभा सकते थे, बनाए रखा है. हम कई लेवल पर एक जैसे हैं, मुझे बहुत अच्छा लगता है कि वो किस कदर जमीन से जुड़े और सच्चे इंसान हैं.' वहीं, हानिया का जवाब सुन यूजर्स कह रहे हैं कि- 'इतना घुमाना क्यों है, कबूल करना भी है लेकिन छुपाना भी है.' 

ये भी पढ़ें- Kriti Sanon से 9 साल छोटे हैं उनके बॉयफ्रेंड, एक्ट्रेस ने रिलेशनशिप को लेकर कह दी ये बात

'दिक्कत सिर्फ इतनी है कि...'

इससे पहले भी हानिया ने बादशाह के साथ डेटिंग की खबरों पर बात की थी. हालांकि तब उन्होंने कहा था कि वो सिर्फ दोस्त हैं. एक्ट्रेस ने कहा कि- 'दिक्कत सिर्फ इतनी है कि मैं मैरिड नहीं हूं. अगर मैं शादीशुदा होती तो ये सब अफवाहों से मैं बच जाती और लोग उनकी दोस्ती के बारे में ऐसी अटकलें नहीं लगाते.' वहीं अपने पसंदीदा गाने के बारे में एक्ट्रेस ने बताया था कि उन्हें बादशाह, हितेन और करण औजला के 'गॉड डेमन' गाना बहुत पसंद है. बता दें कि बादशाह हानिया से मिलने के लिए दुबई ईगए थे. उनकी मुलाकात की तस्वीरें हानिया ने इंस्टाग्राम पर खूब शेयर हुई थी. 

ये भी पढ़ें- पार्टनर के साथ बिल्कुल भी ना देखें इंटीमेसी से भरपूर ये 3 फिल्में, रिश्ते पर मंडरा सकता है खतरा

 

Badshah affair Hania Aamir Badshah badshah and hania aamir Pakistani actress Hania Aamir
Advertisment
Advertisment