Advertisment

Viral Kidnapping Video: पाकिस्तानी एक्ट्रेस का किडनैपिंग वीडियो वायरल, CCTV में कैद हुआ खौफनाक हादसा

पाकिस्तान की चर्चित एक्ट्रेस निमरा खान को किडनैप करने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. एक्ट्रेस ने खुद इस बारे में जानकारी शेयर की है.

author-image
Sezal Thakur
New Update
Nimra Khan

Nimra Khan Kidnapping Video

Nimra Khan Kidnapping Video: पड़ोसी देश पाकिस्तान से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. जहां एक जानी-मानी एक्ट्रेस को बीच सड़क पर किडनैप करने की कोशिश की गई है. जी हां, पाकिस्तान में आम लोग तो छोड़िए छोटे और बड़े पर्दे पर नजर आने वाले सितारें भी सुरक्षित नहीं है. पाकिस्तान की चर्चित एक्ट्रेस निमरा खान (Nimra Khan) को किडनैप करने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. एक्ट्रेस ने खुद इस बारे में जानकारी शेयर की है. 

Advertisment

पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने बयां किया दर्द 

निमरा खान वीडियो शेयर कर इस घटना के बारे में बात करते हुए रोने लगी. उन्होंने कहा- 'कल जो मेरे साथ हुआ. आज मुझे ये सब कुछ आपको इसलिए बताना पड़ रहा है क्योंकि मैं सिर्फ आप लोगों से ये सवाल पूछना चाहती हूं कि आप लोग अपनी बहन, क्या अपनी बेटी, अपनी बीवी, अपनी मां, अपनी भाभी किसी एक औरत को भी सेफ घर से बाहर भेज सकते हैं. अपने देश में रहकर गर्व से मुझे बताओ, नहीं. मैं कह रही हूं नहीं भेज सकते हैं आप.' एक्ट्रेस ने आगे बताया कि उन्हें किडनैप करने की कोशिश की गई. वहीं, इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा- 'मुझे गर्व है कि मैं मुस्लिम हूं लेकिन मुझे दुख है कि पाकिस्तानी होने के नाते मुझे नहीं पता कि मुझे क्या कहना चाहिए.' आगे उन्होंने रोने वाली इमोजी भी लगाई.

ये भी पढ़ें- Shilpa Shetty ने बॉर्डर पर जवानों के साथ किया डांस, कहा- 'मुझे भारतीय होने पर गर्व है'

घटना का CCTV वीडियो वायरल

एक्ट्रेस के साथ हुई घटना का CCTV वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. ये घटना 11 अगस्त की बताई जा रही है. जब एक्ट्रेस निमरा रमादा कराची क्रीक होटल के बाहर अपनी गाड़ी का इंतजार कर रही थी. इस दौरान उन्हें अगवा करने की कोशिश की गई. वीडियो में देख सकते हैं कि कैसे  बाइक सवार लोग उनके पास आते हैं और उन्हें खींचने लगते हैं. जैसे-तैसे एक्ट्रेस खुद को बचाती है और सड़क के दूसरी ओर आने लगती है. इसी बीच वे अपनी मदद के लिए एक कार को रोकने का इशारा करती हैं. कार रुकते ही बाइक सवार लोग भाग जाते हैं. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- Viral Kiss Video: प्रियंका-निक का Liplock वीडियो वायरल, पूलसाइड में रोमांस करता दिखा कपल

CCTV Video Pakistani Actress CCTV camera CCTV Nimra Khan Kidnapping Video
Advertisment
Advertisment