Advertisment

पाकिस्तान आकर काम करें बॉलीवुड स्टार्स....Barzakh एक्ट्रेस ने दिया अजब बयान

सनम सईद को फवाद खान (Fawad Khan) साथ जिंदगी गुलजार है (Zindagi Gulzar Hai) सीरियल से जबरदस्त पॉपुलैरिटी मिली थी. भारत में भी इस ड्रामे को लोगों ने काफी पसंद किया था.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Pakistani actress Sanam Saeed

Sanam Saeed On Bollywood: पाकिस्तानी एक्टर्स एक बार फिर बॉलीवुड में काम करने जा रहे हैं. भारत में पाकिस्तानी कलाकारों पर लगाया गया बैन हट चुका है. सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद सभी कलाकारों के लिए पड़ोसी देश में सिनेमा के रास्ते खुल जाएंगे. इस बीच पाकिस्तानी म्यूजिक और ड्रामा ने भी भारत में खूब पॉपुलैरिटी हासिल की हैं. कोक स्टूडियो से लेकर ओटीटी ड्रामा भारत में भी पसंद किए जा रहे हैं. इनमें पाकिस्तानी एक्ट्रेस सनम सईद का नई फिल्म बरज़ख (Barzakh) भी शामिल है. फवाद खान स्टारर इस फिल्म को भारत में भी दर्शकों ने पसंद किया है. भारत से मिले प्यार पर सनम सईद ने आभार जताया. 

Advertisment

भारत में काम करने को लेकर क्या कहा

एक मीडिया पोर्टल को दिए इंटरव्यू में सनम सईद ने भारत में काम करने को लेकर अपने विचार रखे हैं. उन्होंने कहा कि, भारत के लोग उनके लंबे समय से खोए हुए भाई-बहन हैं. हालांकि, उन्हें अभी तक देश में आकर काम करने का मौका नहीं मिला है. उनका कहना है कि उन्हें उम्मीद है कि दोनों देशों के बीच काम करना जल्द ही फिर से शुरू हो जाएगा.

भारतीय और पाकिस्तानी खोए हुए भाई-बहन हैं

सनम सईद ने यह भी कहा कि, उन्हें भारत से बहुत प्यार है और यह भावना दोनों में ही है. हम बस अलग-अलग घरों में पले-बढ़े हैं. असल में, हम एक ही धरती के हैं, कई मायनों में एक ही खून के हैं, लेकिन हम वर्षों से अलग-अलग तरीके से पले-बढ़े हैं. जब पाकिस्तानी कलाकारों ने भारत में काम किया तो उस दौरान हमें बहुत समय से खोए हुए भाई-बहनों से फिर से जुड़ना अच्छा लगा."

पाकिस्तान आकर काम करें बॉलीवुड स्टार्स

सनम सईद ने कहा कि, हमारे देश में भी बॉलीवुड स्टार्स आए हैं. मारे पास ऐसे फेस्टिवल हैं, जिनमें भारतीय कलाकार पाकिस्तान आए हैं और फेस्टिवल का हिस्सा बने हैं. हमारे सुपरस्टार्स भारत गए हैं और अभिनय किया है. पर तस्वीर तब बदलेगी जब भारतीय कलाकार दोबारा हमारे साथ काम करने के लिए सुरक्षित महसूस करें. वो हमारे साथ यहां आकर काम करना सुरक्षित समझें. इसलिए, यह बस समय की बात है जब कला और संस्कृति फिर से एक हो सकती है." 

सनई सईद और फवाद खान की फिल्म 'बरजख' को भारतीय ओटीटी प्लैटफॉर्म जी5 फाइव पर स्ट्रीम किया गया है. भारतीय फैंस को ये फिल्म खूब पसंद आ रही है.

sanam saeed Pakistani Actress pakistan bollywood actor fawad khan
Advertisment
Advertisment