Advertisment

Panchayat के इस एक्टर ने कभी झेली थी गरीबी...आज मुंबई में खरीदा करोड़ों का घर

दुर्गेश कुमार ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें उन्होंने अपने के घर की चाबी दिखाई. उन्होंने कैप्शन में लिखा- 'मुंबई में अपना घर, शुक्रिया. बाबूजी हरिकृष्ण चौधरी आशीर्वाद के लिए.'

author-image
Sezal Thakur
एडिट
New Update
Durgesh Kumar

Durgesh Kumar

Durgesh Kumar Buy Home at Mumbai: अमेजन की पॉपुलर वेब सीरीज पंचायत (Panchayat) ने लोगों के दिलों में एक अलग ही पहचान बनाई है. शो के हर एक किरदार को काफी पसंद किया गया है. इनमें से ही एक भूषण उर्फ बनराकस (Banrakas) यानी दुर्गेश कुमार को लेकर अच्छी खबर सामने आई है. एक्टर ने सालों की मेहनत के बाद आखिरकार मुंबई में अपना खुद का आशियाना यानी की घर ले लिया है. एक्टर ने खुद ये  गुड न्यूज अपने इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ शेयर की है साथ ही एक खास नोट भी लिखा है. 

Advertisment

दुर्गेश कुमार ने मुंबई में लिया घर

दुर्गेश कुमार ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें उन्होंने अपने घर की चाबी दिखाई. उन्होंने कैप्शन में लिखा- 'मुंबई में अपना घर, शुक्रिया. बाबूजी हरिकृष्ण चौधरी आशीर्वाद के लिए.' वहीं उन्होंने हाथ जोड़ने वाला इमोजी भी शेयर किया.दुर्गेश कुमार  बिहार के दरभंगा के रहने वाले हैं, उनके लिए मुंबई जैसे शहर में घर खरीदना बिल्कुल आसान नहीं था. ये कामयाबी और शोहरत हासिल करने के लिए उन्होंने कई दिक्कतें झेली हैं.

 सॉफ्ट पोर्न मूवी में किया काम

कुछ महीने पहले एक इंटरव्यू में दुर्गेश कुमार ने अपने संघर्ष के बारे में बताया था. उन्होंने कहा था कि- 'मुंबई आने के बाद  'हाईवे' और 'सुल्तान' जैसी मूवीज में छोटे रोले किए. इससे पहले मैंने थिएटर में भी काम किया, लेकिन  जिंदगी की जरुरतें पूरी नहीं हो रही थीं. घर चलाने के लिए मुझे मजबूरी में सॉफ्ट पोर्न मूवी में काम करना पड़ा. बता दें, दुर्गेश कुमार ने इम्तियाज अली की फिल्म 'हाइवे' से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके अलावा उन्होंने 'बहन होगी तेरी', 'संजू' और 'धड़क' जैसी फिल्मों में भी काम किया है. लेकिन असली पहचान उन्हें 'पंचायत' सीरीज के बनराकस के किरदार से मिली.

ये भी पढ़ें- आसिम रियाज को रोहित शेट्टी से पंगा लेने पर नहीं है पछतावा; पोस्ट शेयर कर कही ये बात

 

Panchayat actor Durgesh Kumar Durgesh kumar
Advertisment
Advertisment