Advertisment

Pankaj Tripathi की बेटी नहीं किसी मॉडल से कम खूबसूरत, पापा से स्कूटी सिखते आशी की तस्वीर हुई वायरल

Pankaj Tripathi Daughter Aashi: बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी इस वक्त अपनी बेटी को लेकर चर्चा में हैं. हाल ही में एक्टर की बेटी की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर सामने आई है, जिसमें उनकी खूबसूरती पर सबकी निगाहें ठहर गई हैं.

author-image
Sarika Swaroop
एडिट
New Update
New Project (5)

पंकज की बेटी हैं बेहद खूबसूरत

Pankaj Tripathi Daughter Aashi: ‘मिर्ज़ापुर’ के कालीन भैया से लेकर ‘सेक्रेड गेम्स’ के गुरू जी और 'वासेपुर' के सुल्तान तक हर किरदार में पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) ने अपनी अदाकारी से हर किसी को अपना मुरीद बनाया है. अगर फ्रेम में पंकज त्रिपाठी होते हैं, तो दर्शकों की नजर सिर्फ और सिर्फ उन पर ही होती है. लेकिन फिलहाल फैंस की नजरे उनकी बेटी की एक तस्वीर से नहीं हट रही है. आखिर ‘कालीन भैया’ की बेटी आशी (Aashi) है ही इतनी खूबसूरत की उनकी एक झलक देख ही फैंस उनके दीवाने हो गए हैं.

Advertisment

पंकज की बेटी हैं बेहद खूबसूरत

दरअसल, पंकज त्रिपाठी की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर इस वक्त जमकर वायरल हो रही है. इस तस्वीर में एक्टर अपनी बेटी आशी को स्कूटी सिखाते हुए नजर आ रहे हैं. तस्वीर में एक्टर ने बेज रंग का कुर्ते के साथ पायजामा पहना हुआ है. तो वहीं उनकी बेटी आशी ने लाइट ब्लू कलर का टॉप और शॉर्ट पहना हुआ है. सिंपल लुक में आशी इस तस्वीर में काफी खूबसूरत दिख रही हैं.आशी की इस तस्वीर को देखने के बाद फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं और आशी की सादगी को काफी पसंद कर रहे हैं. एक यूजर ने इस तस्वीर पर काॅमेंट करते हुए लिखा है- 'एक्टर की इतनी सुंदर बेटी भी है', वहीं एक ने लिखा है - वह बेहद खूबसूरत हैं', वहीं अन्य यूजर्स इस तस्वीर पर हार्ट इमोजी भेजकर अपना प्यार बरसा रहे हैं. 

लाइमलाइट से रहती हैं दूर

बता दें कि पंकज त्रिपाठी और उनकी पत्नी मृदुला की बेटी आशी 18 साल की हैं. हालांकि वह लाइमलाइट से दूर रहती हैं. पंकज त्रिपाठी ने कुछ समय पहले एक इंटरव्यू में बताया था कि आशी त्रिपाठी जल्द ही सिनेमा की दुनिया में कदम रखेंगी, मगर अभी तक इसका कोई अपडेट नहीं है. एक्टर ने बताया था कि आशी बहुत अच्छा लिखती हैं. वे साहित्य में अच्छी हैं और क्लास में टॉप करती हैं. फिलहाल आशी ने अपनी खूबसूरती से लोगों का दिल जीत लिया है.

ये भी पढ़ें- ये क्यूट बच्चा आज है बाॅलीवुड का सुपरस्टार, कॉमेडी से लेकर सस्पेंस तक की फिल्मों में दिखा है इनका धांसू अवतार

Pankaj Tripathi mirzapur pankaj tripathi entertainment Viral Photo bollywood
Advertisment
Advertisment