Advertisment

राघव चड्ढा की बाहों में यूं खोई दिखीं Parineeti Chopra, राजनेता पति संग समुद्र किनारे दिखा गजब का रोमांस

Parineeti-Raghav Romantic photo: परिणीति चोपड़ा ने बीते साल राघव चड्ढा संग 24 सितंबर को उदपुर में सात फेरे लिए थे. वहीं हाल ही में कपल की वेडिंग को एक साल पूरे हुए है. इस खास मौके पर एक्ट्रेस पति संग रोमांस करती नजर आईं, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

author-image
Sarika Swaroop
New Update
New Project (60)

राघव चड्ढा की बाहों में यूं खोई दिखीं परिणीति

Advertisment

Parineeti-Raghav Romantic photo: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने पिछले साल 24 सितंबर को राजनेता राघव चड्ढा से उदयपुर में बेहद ही धूमधाम से शादी रचाई थी. वहीं अब कपल की शादी को एक साल पूरा हो चुका है. इस खास पल को कपल ने मालदीव में बेहद ही रोमांटिक अंदाज में सेलिब्रेट किया है, जिसकी झलकियां दोनों ने सोशल मीडिया पर भी शेयर की हैं.

राघव की बाहों में नजर आईं परिणीति 

परिणीति ने इंस्टाग्राम जो तस्वीरें और वीडियोज शेयर की वो मालदीव के समुद्र के किनारे की है. पहली तस्वीर में परिणीति और राघव समुद्र किनारे कुर्सियों पर आराम करते हुए और सनसेट का नाजार देखते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं दूसरी तसवीर में परिणीति अपने पति राघव की बाहों में नजर आ रही हैं. दोनों इस तस्वीर में एक-दूसरे में खोए नजर आ रहे हैं. कपल की ये तस्वीर बेहद रोमांटिक है जो लोगों का दिल जीत रही है. 

पति पर यूं लुटाया प्यार

वहीं इन दो तस्वीरों के अलावा परिणीति ने एक वीडियो भी शेयर किया है , जिसमें वह पति राघव का हाथ पकड़े समुद्र किनारे रोमांटिक वाॅक करती नजर आ रही हैं. दोनों इस दौरान एक-दूसरे से बात करते हुए क्वालिटी टाइम बीताते हुए दिख रहे हैं. वहीं इस खूबसूरत तस्वीरें और वीडियोज को शेयर करते हुए परिणीति ने एक बेहद ही प्यारा सा कैप्शन भी लिखा है. एक्ट्रेस ने लिखा है कि -  ‘राघव मुझे नहीं पता कि मैंने अपने पिछले जन्म और इस जन्म में ऐसा क्या किया कि आप मेरे पति हैं. मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं. हम पहले क्यों नहीं मिले? सालगिरह मुबारक राघव, हम दोनों एक हैं.’

 ये भी पढ़ें- Shocking! मेडिकल कंडीशन से जूझ रही हैं ऐश्वर्या राय बच्चन, इस पोस्ट में किया गया दावा

राघव ने भी लिखा खास नोट

 

वहीं परिणीति के अलावा राघव ने भी सेम यही पोस्ट शेयर करते हुए एक प्यारा नोट लिखा. राघव ने लिखा कि- ‘एक साल हो गया? ऐसा लगता है जैसे कल ही हमने एक-दूसरे से शादी की हो. काश हम पहले मिले होते. ‘हैप्पी एनिवर्सरी’ माय लव.’ अब कपल का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर फैंस के बीच चर्चा में है.

ये भी पढ़ें- अभिषेक बच्चन की ये निशानी हमेशा अपने पास रखती हैं ऐश्वर्या, जो है सौभाग्य का प्रतिक

Entertainment News Bollywood News latest-news Raghav Chadha AAP Leader Raghav Chadha AAP MP Raghav Chadha film Chamkila Parineeti Chopra Actress parineeti chopra Aam Aadmi Party leader Raghav Chadha
Advertisment
Advertisment