Advertisment

सानिया संग परिणीति ने दोस्त की वेडिंग में मचाया धमाल, उधर दूल्हे संग राघव ने भी खूब जमाया रंग

एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा इन दिनों अपने पति राघव चड्डा के साथ दुबई में अपनी फ्रेंड की शादी में शामिल हुई है. वहीं इस टाइम वह अपनी फ्रेंड सानिया मिर्जा से भी मिलने पहुंची थीं.

author-image
Nidhi Sharma
New Update
परिणीति चोपड़ा- सानिया मिर्जा

परिणीति चोपड़ा- सानिया मिर्जा

Advertisment

परिणीति चोपड़ा और सानिया मिर्जा सिनेमा और खेल की दुनिया से काफी ज्यादा अलग है. दोनों को एक दूसरे के साथ काफी बार देखा गया है. हाल ही में परिणीति चोपड़ा पति राघव चड्डा के साथ दुबई में अपनी फ्रेंड की शादी में शामिल हुई है. वहीं परिणीति चोपड़ा अपनी खिलाड़ी फ्रेंड सानिया मिर्जा से भी मिलने पहुंची है. वहीं परी और सानिया की ये फोटोज काफी ज्यादा सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. वहीं लोग उसको प्यार भी खूब दे रहे है. 

पति पर प्यार लुटाती दिखी परिणीति

परिणीति और सानिया एक दूसरे से मिलने के लिए घर भी आती-जाती रहती है. इसके साथ ही एक दूसरे का साथ देती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर वेडिंग फेस्टिविटीज की फोटोज शेयर की है. जहां पर वो अपने पति पर प्यार लुटाती नजर आ रही है. 

फ्रेंड सानिया संग किया टाइम स्पेंड 

Screenshot 2024-10-15 171509

शादी में एक्ट्रेस को उनकी फ्रेंड सानिया मिर्जा भी मिली. जहां पर दोनों ने एक-दूसरे के साथ टाइम स्पेंड किया. फोटो में सानिया और परिणीति एक दूसरे के साथ बैठी हुई है. इस फोटो पर परीणीति ने कहा, इस हफ्ते बीते कुछ खास पल. इन फोटो को सानिया मिर्जा ने भी शेयर की है. वह अपने बेटे इजहान मलिक, बहन अनम मिर्जा के साथ तस्वीरें शेयर की है. तस्वीरों में परिणीति चोपड़ा भी सानिया के साथ नजर आ रही हैं. सानिया ने इन तस्वीरों को साझा कर कहा, सोल फुल प्यार भरी तस्वीरों के साथ सानिया ने खाने की भी फोटो साझा की है. वह इस टाइम घूमती हुई भी नजर आ रही हैं. 

पति संग समंदर किनारे किया चिल 

एक्ट्रेस ने समंदर किनारे चिल करते हुए अपने पति के साथ फोटो शेयर की है. इसमें दोनों का चेहरा नहीं बल्कि दोनों के पैर नजर आ रहे है. कपल बीच किनारे बेंच पर बैठकर रिलैक्स कर रहे है. एक्ट्रेस ने लिखा कि माइन इसके साथ में हार्ट इमोजी बनाया. 

इस तरह सजे दिखे कपल 

एक्ट्रेस एक फोटो में पिंक सूट के साथ पर्ल नेकलेस पहने सजी-धजी नजर आ रही हैं. ब्लैक सनग्लासेज लगाकर लुक को कूल बनाया है.एक्ट्रेस ने वरमाला का वीडियो भी शेयर किया है. एक वीडियो में राघव दूल्हे राजा संग डांस करते नजर आए. राघव ने खाकी पठानी सूट पहना है.

ये भी पढ़ें - 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में घर का ये शख्स लेगा दादी-सा की जान, अभिरा और अरमान को मिलेगी ये गुड़ न्यूज

Sania Mirza Parineeti Chopra parineeti chopra actress Sania Mirza Post parineeti chopra and raghav chadha film Chamkila Parineeti Chopra Actress parineeti chopra Raghav Chadha- Parineeti Chopra Wedding
Advertisment
Advertisment